राष्ट्रीय

रीवा के बाबा पहुंचे शाहरुख के मन्नत, गाना गाकर आर्यन को कहा बेटा बीड़ी-गांजा मत पीना

By – Abhijeet Mishra

बॉलीवुड स्टार शाहरुख ख़ान के शहजादे सुपुत्र आर्यन ख़ान क्रूज़ ड्रग्स केस में पकड़ा गया था ।पकड़े जाने से लेकर वह मीडिया की खूब सुर्खिया बटोरी। हलांकि एक महीने बड़ी जद्दोजहद के बाद जेल से रिहा हुआ। जेल सेंकने के बाद फैन्‍स ढोल-नगाडे से ऐसे स्वागत किया गया जैसे आर्यन खान कोई बहुत बड़ा तीर मारकर या फिर सांसद विधायक का चुनाव जीत गया हो. सब लोग आर्यन को जेल से छूटने के बाद बधाई देने गए। अब इस खास मौके पर रीवा का आदमी मन्नत ना जाए और गरदा ना उड़ाए तो काहे का रिमहा हुआ भाई। एक साधु सन्यासी का भेष धरे रीवा के बाबा शाहरुख के मन्नत पहुंच गए और आर्यन को गाना गाकर नसीहत दी। बाबा ने आर्यन के लिए बोला कि बीड़ी-गांजा ना पिने की सलाह भी दे डाले । मतलब एक दम फुल्ल-चुल्ल मचा कर चिचा ने बवाल काट दिया। 

बाबा ने क्या किया 

बाबा बोलें ज़हर भाई…. एक दम मौज कर दी। दरअसल ABP न्यूज़ के  रिपोर्टर ‘ज्ञानेंद्र तिवारी’ शाहरुख खान के घर मन्नत के बहार लगी फैंस के भीड़ का कवरेज कर रहे थे। इतने में भगवा धारी कमंडल लिए एक साधु पर रिपोर्टर की नज़र पड़ी, रिपोर्टर ने उस साधू से सवाल किया बाबा ‘यहाँ कैसे आना हुआ’ तो पता चला बाबा जी तो रीवा के रहने वाले हैं। फिर क्या बाबा जी ने एक भजन गाना शुरू कर नशा नहीं करने का संदेश दिया

बाबा कई दिनों ने नशे के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए मन्नत के बाहर खड़े थे, अपना सन्देश गाने से पहले उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया था। बाबा का कहना है कि समाज में नशे का सेवन बढ़ रहा है जिससे लोगों को बच कर रहना चाहिए। साधु बाबा का नाम परशुराम गौतम है जो रीवा के सुंदर नगर में रहते हैं। वह समाज को नशे से बचाना चाहते हैं।

खबर सोर्स- Abp news 

वीडियो क्रेडिट-AVP न्यूज 

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker