मनमौजी संचालक,लापरवाह अधिकारी-कोरोना अलर्ट के बावजूद खुले मॉल, - विंध्य न्यूज़

प्रशासन के आदेश पर लापरवाही की मार,मास्क और सेनीटाइजर की हो रही कालाबाजारी

सिंगरौली। मनमौजी संचालक,लापरवाह अधिकारी के चलते को रोना अलर्ट के बावजूद मुर्गा में संचालित दिल्ली बाजार मॉल खुला है जी हां जहां चीन से देश में फैले कोरोनावायरस ने देश के कई हिस्सों को अपने चपेट में लेना शुरू किया वहीं हाइ अलर्ट के चलते प्रदेश की कई जिले लॉकडाउन हो गए हैं जबकि सिंगरौली जिले में धारा 144 प्रभावी रूप से लागू कर दिया गया है  बावजूद इसके जिले के मोरवा में वायरस के कहर को लेकर सतर्कता का माहौल तो बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहा है। जिसके चलते दिल्ली बाजार मॉल और अन्य शो रूम दुकानें अब भी प्रशासन की गाइडलाइन से दूर चल रहे है। शाम 4 बजे बंद के आदेश के 2 घंटे बाद शाम को 6 बजे वहां पहुंचने पर आलम यह था की एक मीटर दूर रहने की सलाह तो छोड़िए, लोग पहले सामान खरीदने की होड़ में एक दूसरे पर चढ़ते नजर आए। हालांकि पत्रकारों का कैमरा देख दुकान संचालक शटर गिराकर लोगों को बाहर करने में जुट गया।स्थानीय लोग बताते हैं कि यह आलम रोज का है।मोरबा में चलने वाले मॉल के संचालक प्रशासन के आदेश को ठेंगा दिखाते नजर आ रहे है।

प्रशासन के आदेश पर लापरवाही की मार
इस संबंध में सिंगरौली के मोरवा स्थित दिल्ली बाजार मॉल प्रशासन के आदेश को नजरअंदाज करते हुए संचालित हो रहे है, जिसे लेकर अब तक स्वास्थ्य अधिकारियों को इसकी सुध नहीं है। जबकि प्रदेश के कई जिलों में मॉल और दुकानें सख्ती के साथ बंद कराए गए है।
मास्क और सैनिटाइजर की हो रही कालाबाजारी
कोरोना वायरस अलर्ट के बीच मास्क और सैनिटाइजर के बढ़ते दाम और कालाबाजारी को रोकने के लिए मध्य प्रदेश सरकार ने इसकी बिक्री करने का ऐलान किया है। लेकिन सिंगरौली जिले में मास्क और सैनिटाइजर की कालाबाजारी रोकने में जिला प्रशासन बिल्कुल भी संजीदा नहीं दिख रहा है यहां के व्यापारी बढ़े दामों पर मांस और सेनीटाइजर कालाबाजारी कर रहे हैं।

जबलपुर में पाए गए 4 मरीज पॉजीटिव
बता दे कि हाल ही में बीते दिनों प्रदेश के जबलपुर जिले में कोरोना वायरस के चार संदिग्ध मरीज पॉजीटिव पाए गए इसके बाद इनके संपर्क में आए 22 लोगों को भी जांच की जा रही है। जिसके बाद से आज ज्यादातर इलाकों में कुछ व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखी हैं। जहां दो दिनों तक लॉकडाउन का माहौल रहेगा।

1 thought on “मनमौजी संचालक,लापरवाह अधिकारी-कोरोना अलर्ट के बावजूद खुले मॉल,

  1. This is really fascinating, You are an excessively skilled blogger. I’ve joined your feed and look ahead to searching for more of your fantastic post. Also, I’ve shared your website in my social networks!

Comments are closed.