लॉकडाउन:मैं समाज का दुश्मन हूं,मैं घर पर नहीं रहूंगा’पुलिस ने शुरू किया काम डाउन !वीडियो देखें, - विंध्य न्यूज़

रीवा,मंदसौर,देवास भोपाल चौराहा व तहसील चौराहा में बेवजह घूमने वालों को पुलिस-प्रशासन ने नायाब तरीके से सिखाया सबक,हो रही तारीफ  

बिना काम के घूम रहे लोगों को पुलिस ने जमकर ठोका 

एमपी – मध्य प्रदेश के रीवा,मंदसौर,देवास भोपाल चौराहा, तहसील चौराहा में जनता कर्फ्यू के बीच रोड पर बेवजह घूमने वालों को पुलिस-प्रशासन ने नायाब तरीके से सबक सिखाना शुरू किया है या फिर यूं कहें कि पुलिस का काम डाउन शुरू कर दिया है! पुलिस के इस नायाब तरीके की सभी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल बिना काम के घूम रहे लोगों को पहले तो पुलिस ने समझाइश दी लेकिन नहीं मानने पर मनचले युवकों को योगा कराना (उठक-बैठक) शुरू कर दिया है तो कहीं मनचलों की जमकर ठुकाई की। सोमवार को जो लोग बिना काम की रोड पर घूमते हुए मिले, उन्हें एक पर्चा थमाकर उनकी फोटो खींची और सोशल मीडिया में वायरल की गई। पर्चे पर लिखा था- ‘मैं समाज का दुश्मन हूं, मैं घर पर नहीं रहूंगा। दरअसल नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) के खतरे के मद्देनजर मध्यप्रदेश में 35 से अधिक जिलों में लॉकडाउन घोषित किया गया है। प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 8 मामलों की पुष्टि हुई है। जबलपुर महानगर को क्रिटिकल जोन घोषित कर दिया गया है जबलपुर में अभी तक पांच मामलों की पुष्टि हो गई है आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जिलों में लॉकडाउन की अवधि 72 घंटे से लेकर 3 अप्रैल तक है तथा अधिकांश जिलों में 31 मार्च तक लॉकडाउन घोषित किया गया है।लॉक डाउन के आदेश के बाद नही मान रहे लोग । बिना काम के सड़को पर घूम रहे युवकों को पुलिस ने सिखाया सबक । कही कान पकड़कर लगवाई उठक बैठक तो कही पर्चा हाथो में थमा खिंचे फोटो। पर्चे पर लिखा मैं समाज का दुश्मन हूं मैं घर पर नही रहूंगा। इस दौरान कुछ लोग पुलिस पर रौब दिखाते दिखे लेकिन पुलिस ने अपने अधिकारों का उपयोग करते हुए बिना काम के घूम रहे युवकों की जमकर ठुकाई की। ठुकाई शुरू होते ही युवक वहां से नौ दो ग्यारह हो गए। पुलिस की इस रवैया से जहां एक तरफ लोग तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में लोगों के कमेंट आने लगे कुछ ने कहा पीटेगा इंडिया, तो सीखेगा इंडिया, धीरज सिंह ने कहा कि यहां भी जरूरी है।

2 thoughts on “लॉकडाउन:मैं समाज का दुश्मन हूं,मैं घर पर नहीं रहूंगा’पुलिस ने शुरू किया काम डाउन !वीडियो देखें,

  1. What’s Taking place i’m new to this, I stumbled upon this I’ve found It positively helpful and it has helped me out loads. I am hoping to contribute & help other customers like its helped me. Great job.

Comments are closed.