वायरल वीडियो…सीएमएचओ कार्यालय परिसर में टीकाकरण अधिकारी मोमोज के साथ पी रहे दारू, - विंध्य न्यूज़

कलेक्टर के पास जाने की कह रहे बात,चिकित्सक के दुस्साहस का मामला आया सामने,


कटनी. कोरोना के कहर से जहां पूरी दुनिया की रफ्तार रुक गई है और डॉक्टर,पुलिस प्रशासन कोरोना संक्रमण को रोकने में दिन रात एक कर दिए हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक अधिकारी ऐसा है जो डॉक्टर जैसे सम्मानित पेशा को शर्मसार करता दिख रहा है जिसका वीडियो भी वायरल हो गया है लेकिन अब तक ऐसे दुस्साहसी अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही नहीं हुई है,यह बड़ा सवाल है। मामला कटनी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय का है जहां एक चिकित्सक के दुस्साहस का मामला सामने आया है। चिकित्सक ने इतना दुस्साहस दिखाते का साहस जुटा लिया की सीएमएचओ कार्यालय परिसर में सरकारी वाहन में बैठकर दारु पीने लगा। जिसका वीडियो वायरल हुआ है। इतना ही नहीं अधिकारी नशे में रहते हुए कलेक्टर के पास जाने तक की बात कहते दिख रहे हैं। चिकित्सक को इतना आत्मविश्वास है कि वह दारु पी रखी है इस बात का किसी को पता भी नहीं चल पाएगा। दरअसल वायरल वीडियो जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. समीर सिंघई का है वह सरकारी वाहन में बैठकर मोमोज स्नैक्स (चिखना) के साथ दारू पी रहे हैं। अहम बात यह है कि इस दौरान एक अधिकारी भी मौके पर पहुंचा, इसके बाद भी वह नहीं झिझके और पैक पर पैक बनाकर शराब पी रहे थे। 
मोमोज के साथ पैक पर पैक पी रहे थे दारू
वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि चिकित्सक मोमोज चिखना के साथ पैक पर पैक दारु पी रहे हैं। इस घटना को मोबाइल में कैद करने वाला व्यक्ति ने कहा कि साहब दिन में और ऑफिस टाइम में क्या कर रहे हैं तो चिकित्सक बोले क्या हुआ तो कहां हो गया। अधिकारी ने कहा कि रम है ग्लास कहां गया। युवक ने कहा कि एक पैक हमारा भी बनता है तो डॉक्टर ने कहा कि डिस्पोजल ले आओ। लेकिन नहीं दिया और पैक बनाकर पी लिया कहा झूठा है मैं नहीं देता। शराब सूंघकर देख लो नहीं महकेगी। चिकित्सक शराब में कुछ इस कदर धुत्त दिखे कि सामने मोबाइल बज रहा था लेकिन साहब को मोबाइल नहीं दिख रहा था हालांकि उन्होंने मोबाइल ढूंढ लिया अब देखना यह होगा कि इस खबर के बाद ऐसे शराबी अधिकारी के खिलाफ अधिकारी क्या कदम उठाते हैं या फिर यह पूरा मामला ठंडे बस्ते में चला जाएगा यह देखने लायक होगा.

7 thoughts on “वायरल वीडियो…सीएमएचओ कार्यालय परिसर में टीकाकरण अधिकारी मोमोज के साथ पी रहे दारू,

  1. Have you ever thought about including a little bit more than just your articles? I mean, what you say is fundamental and all. Nevertheless think about if you added some great visuals or video clips to give your posts more, “pop”! Your content is excellent but with images and videos, this website could definitely be one of the very best in its niche. Wonderful blog!

  2. whoah this blog is great i love reading your posts. Keep up the great work! You know, lots of people are looking around for this information, you can aid them greatly.

Comments are closed.