वीडियो वायरल!कोरोना का कहर और पुलिस की कुटाई! - विंध्य न्यूज़

https://youtu.be/GT3mlY3q8OQ

देश पुलिस की, जिसका नारा है- ‘सुरक्षा आपकी संकल्प हमारा

पुलिस सड़क से आने-जाने वाले बाइक सवार युवको को जमकर कूट रहे है, वीडियो कहां का है किन परिस्थितियों में पुलिस को यह कदम उठाना पड़ा,यह भी अबूझ पहेली बनी हुई है !

जहां एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस के संक्रमण से दहसत में है वहीं दूसरी तरफ पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है! सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस सड़क से निकल रहे बाइक सवारों को जमकर लाठी-डंडों से कूट रहे हैं, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से आने जाने वाले लोगों को पुलिस लाठी-डंडों से कुट रही है,लोग भागकर अपनी जान बचा रहे हैं हालांकि पुलिस कुटाई का यह वीडियो कहांं का है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, आखिर किस वजह से पुलिस आने जाने वालेे लोगों मार रही है यह अभी भी एक पहेली बनी हुई है। यह वीडियो कहांं का इस बात की पुष्टि विंध्य न्यूज़ नहीं करता,खबर दिखाने का यह मकसद बिल्कुल नहींं है की लोगों में पुलिस के प्रति दुर्भावना बने,अगर हम अपने-अपने घर में बेफिक्र होकर चैन की नींद सो पाते हैं, तो उसका पूरा श्रेय उस राज्य की पुलिस को जाता है। यहां हम बात कर रहे हैं देश व राज्य पुलिस की, जिसका नारा है- ‘सुरक्षा आपकी संकल्प हमारा’। राज्य की पुलिस राज्य और उसकी जनता की सुरक्षा के लिए हमेशा तैनात रहती है।

1 thought on “वीडियो वायरल!कोरोना का कहर और पुलिस की कुटाई!

  1. I¦ll right away grasp your rss feed as I can not find your e-mail subscription hyperlink or e-newsletter service. Do you’ve any? Please allow me know in order that I may subscribe. Thanks.

Comments are closed.