सोनू सूद ने मेडिकल स्टाफ के लिए अपने होटलहोटल की पेशकश  - विंध्य न्यूज़

सेलिब्रिटी की इस मदद को लेकर हर जगह हो रही तारीफ

कोरोना वायरस से लड़ाई में तमाम सेलेब्रिटीज बढ़ चढ़ कर आगे आ रही हैं। जिससे जितना हो सकता है वो उतनी मदद कर रहा है। कई तो ऐसे हैं जिन्होंने अपनी पर्सनल स्पेस तक दे दी हैं जैसे शाहरुख खान। शाहरुख खान ने अपने ऑफिस को क्वारेंटाइन सेंटर के लिए बीएमसी को ऑफर किया था। अब इसी लिस्ट में सोनू सूद का नाम भी शामिल हो गया है। हर मामले में लो-प्रोफाइन रहने वाले सोनू सूद ने भी मेडिकल वॉरियर्स की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है और सेलिब्रिटी ओं की इस मदद को लेकर हर जगह तारीफ हो रही है।
बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम करने वाले सोनू सूद ने घातक कोरोनावायरस से राहत के लिए अपनी तरफ से बड़ी मदद की है। इस स्टार ने मुंबई के अपने जुहू होटल में डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए उपलब्ध करवाया है। इस होटल में इन सभी के ठहरने का इंतजाम रहेगा। दरअसल चिकित्सकों को कोरोना संक्रमण मरीजों के इलाज के बाद अपने घर जाने में एक डर बना हुआ है उन्हें लगता है कि कहीं यह संक्रमण उनके परिवार में ना हो जाए इन परिस्थितियों में चिकित्सक यदि घर ना जाना चाहे तो उनके लिए विशेष व्यवस्था होनी चाहिए 

एक्टर का मानना है कि सभी को देशभर में चिकित्सा कर्मचारियों के साथ दृढ़ता से खड़ा होना ही होगा क्योंकि वे फ्रंटफुट पर कोरोनोवायरस को हराने की लड़ाई लड़ रहे हैं, ये लोग ही देश को बचाने के लिए बहादुरी से अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। इनको पहले खोने से बचाना है जिससे यह बिना तनाव के अपना काम कर सके।