सोशल मीडिया में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को गोली से मारने की धमकी देने वाला ASI तनवीर खान गिरफ्तार,  - विंध्य न्यूज़


नालंदा/लखनऊ. उत्तरप्रदेश पुलिस ने सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की गोली मारकर हत्या करने की धमकी देने वाले पुलिसकर्मी तनवीर खान को बिहार के नालंदा (Nalanda) से गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र से हुई है. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर निवासी तनवीर खान की गिरफ्तारी की पुष्टि गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने की है।


बता दें कि यूपी पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि सोशल मीडिया पर यूजर किसी भी भड़काऊ टिप्पणी से बाज आएं. पुलिस ने कहा है कि धार्मिक भावनाएं भड़काने, किसी की गरिमा-अस्मिता के खिलाफ पोस्ट करने पर यूपी पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.अब अंजाम सबके सामने है और तनवीर खान को जेल भेज दिया गया है। 

ASI तनवीर खान

मस्जिद में भी अजान पर पाबंदी से नाराज था ASI—ASI पर आरोप है की उसने सोशल मीडिया में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी वाला पोस्ट किया था। लॉकडाउन के दौरान विश्व में सभी धार्मिक स्थल के खुलने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा है हैं। जाहिर है इस दौरान कि मस्जिद में भी अजान पर भी पाबंदी है इसी से नाराज था। मगर मजहब को वर्दी से ऊपर समझने वाला सहायक उप निरीक्षक तनवीर खान इतना नाराज हुआ कि उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दे दी।

धनंजय सूर्यवंशी और विशाल पांडेय ने दर्ज कराई थी शिकायत—राजगीर के फॉरेस्ट हाउस के पास तैनात बिहार पुलिस के जवान तनवीर खान ने पिछले महीने 24 अप्रैल को फेसबुक के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दी थी. इसके बाद दिलदार नगर थाना क्षेत्र के धनंजय सूर्यवंशी और विशाल पांडेय ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी.

1 thought on “सोशल मीडिया में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को गोली से मारने की धमकी देने वाला ASI तनवीर खान गिरफ्तार, 

Comments are closed.