राष्ट्रीय

26 साल की महिला टीचर 14 साल के छात्र के ‘प्यार में पागल’ हुई! लेकर भागी

आपने प्यार करने वालों की कई कहानियां सुनी ही होंगी। स्कूल टाइम में लगभग हर छात्र को प्यार होता है। ये इश्क ऐसा होता है जिसका खुमार किसी की जिंदगी में एक लंबी छाप छोड़ता है, लेकिन यहां हम आपको ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आपने सिर्फ फिल्मों में ही देखा होगा।

जी हां गुजरात के गांधीनगर में एक महिला टीचर की कहानी कुछ ऐसी ही है। जिसे सुन आपके भी होश उड़ सकते हैं। दरअसल 26 वर्षीय महिला क्लास टीचर को 8वीं कक्षा के छात्र से प्यार हो,धीरे-धीरे दोनो के बीच अनैतिक संबंध भी बन गए . 14 वर्षीय लड़का महिला टीचर को इतना पसंद आया कि वह उसे लेकर भाग गई. अब छात्र के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

demo 15472118597318457434998572635

स्कूल छात्रो के मुताबिक शिक्षिका और छात्र की ये प्रेम कहानी करीब एक साल पहले शुरू हुई थी। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब 14 वर्षीय लड़के के पिता ने शुक्रवार को कलोल सिटी पुलिस स्टेशन पर जाकर शिकायत की. पुलिस स्टेशन पर लड़के के पिता ने बताया कि 26 वर्षीय महिला टीचर उनके लड़के का यौन शोषण करती थी. अब वह उसे लेकर भाग गई है. उनके शिक्षिका पर शक जताने पर पुलिस ने जब शिक्षिका के घर जाकर पड़ताल की तो पता चला कि शिक्षिका भी उसी दिन से गायब है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसे मामले कम आते हैं जब कोई महिला टीचर किसी कम उम्र के छात्र के साथ भाग जाए. भागने से पहले दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनता है. 14 वर्षीय छात्र के पिता गांधीनगर के उद्योग भवन में सरकारी कर्मचारी हैं।कलोल सिटी पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर केके देसाई ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर महिला टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों की तलाश की जा रही है।

55 36252456446924049559

नाबालिक छात्र के पिता ने बताया कि शुक्रवार को जब घर पहुंचा तो पत्नी ने बताया कि बेटा अभी तक घर नहीं आया. मैंने पहले पड़ोसियों के यहां देखा. उसके दोस्तों के यहां पता लगाया लेकिन जब कोई खोज खबर नहीं लगी। पुलिस ने जब स्कूल जाकर महिला टीचर और उस छात्र के बारे में पड़ताल की तो पता चला कि दोनों के बीच अनैतिक संबंध थे. महिला टीचर के बारे में स्कूल के बच्चों ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि महिला टीचर अक्सर छात्र को लेकर कहीं निकल जाती थीं.इंस्पेक्टर केके देसाई ने बताया कि अभी तक दोनों का पता नहीं चल रहा है. महिला टीचर और छात्र दोनों के पास मोबाइल फोन नही होने के चलते लोकेशन खोजना मुश्किल हो रहा है. लड़के के पिता और पुलिस टीम दोनों महिला टीचर के घर भी गई थी लेकिन वह अपने घर पर मौजूद नहीं थी.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker