राष्ट्रीय

7 किलो सोना, 15 लाख नकद, कृषि विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर Rudreshappa T S संपत्ति देख एसीबी हैरान!

कर्नाटक में कुछ सरकारी अफसर काली कमाई के कुबेर बने बैठे हैं। जितनी इनकी तनख्वाह नहीं उससे कई गुणा ज्यादा तो कमाई है। ऐसे ही एक अधिकारी के बारे में NCB को पता चला तो छापेमारी की गई। छापेमारी में जानकारी मिली कि कृषि विभाग के निदेशक ने अपने घर में अवैध कमाई की पूरी फसल ही खड़ी कर रखी थी।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की कार्रवाई में एक अधिकारी के घर से काली कमाई की अकूत संपत्ति बरामद हुई है। ऑपरेशन के दौरान जब इस अधिकारी के घर से सात किलो सोना बरामद हुआ तो हर कोई हैरान रह गया.दरअसल, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को कृषि विभाग के संयुक्त निदेशक रुद्रेसप्पा टीएस की अकूत संपत्ति की जानकारी होने के बाद ऑपरेशन शुरू किया गया था.

काली कमाई का कुबेर रुद्रसप्पा टीएस

एसीबी ने आज सुबह कर्नाटक के गडग जिले में रुद्रेसप्पा टीएस के परिसरों पर छापा मारा। इस दौरान इस अमूल्य संपत्ति का खुलासा हुआ है।इस दौरान अधिकारी के खिलाफ वैध आय के स्रोत से 3.5 करोड़ रुपये मूल्य का कुल 7 किलो सोना बरामद किया गया. इसके अलावा 15 लाख रुपये नकद भी मिले।छापेमारी के दौरान कृषि विभाग के संयुक्त निदेशक रुद्रसप्पा टीएस के परिसर में एनसीवी टीम रिकॉर्ड खंगाल रही थी इस कार्रवाई से कर्नाटक राज्य में हड़कंप मचा है।

एनसीवी के टारगेट में और भी अधिकारी

रुद्रेसप्पा टीएस के अलावा, कई अन्य संस्थानों और अधिकारियों के ठिकानों पर एसीबी के छापे मार कार्यवाही जा रहा है। ये सभी ऑपरेशन कर्नाटक के सभी जिलों में चल रहे हैं.NCB की इस कार्यवाही से कर्नाटक राज्य में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी को कोई ऐसे अधिकारियों की खबर लगी है जिनके पास आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगा है

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker