राष्ट्रीय

Hardik Patel कांग्रेश छोड़ते ही सताने लगा डर, अब अंबानी अदानी की करने लगे तारीफ

Hardik Patel started harassing as soon as he left the Congress, now Ambani started praising Adani

उनकी पूर्व पार्टी ने पाटीदार पटेल Hardik Patel नेता मुकेश अंबानी और गौतम अडानी जैसे व्यापारिक कुलीनों को एक दिन पहले कांग्रेस से इस्फा को देने के लिए गुमराह करने के लिए क्या खींचा.

हार्दिक पटेल Hardik Patel ने कहा कि उन्होंने तीन साल कांग्रेस में अपना राजनीतिक करियर बनाया है अंबानी और अडानी जैसे लोग उनकी मेहनत की वजह हैं और उन्हें हर पल डांटने की जरूरत नहीं है. धन्यवाद पटेल कहते हैं एक व्यापारी अपनी मेहनत से ऊपर उठ रहा है. आप अडानी या अंबानी को हर समय अपमान नहीं कर सकता.

Sangeeta Chaudhary ने ऊपर पानी डाल दिखाई गदराई जबानी,फैंस बोले मारने का इरादा है क्या

हार्दिक पटेल कांग्रेश छोड़ते ही सताने लगा डर, अब अंबानी अदानी की करने लगे तारीफ
photo by google

पाटीदार नेता पटेल Hardik Patel को धन्यवाद देते हुए न्यूज ए एनआई को कहा, ‘एक बिजनेस मैन अपनी मेहनत से ऊपर उठता हुआ नजर आ रहा है. आप हर बार अडानी या अंबानी का अपमान नहीं कर सकते हैं.अगर पीएम बाहर से हैं, तो अंबानी और अडानी इस बात पर नाराज क्यों होंगे? यहआम लोगो को गुमराह करने का एक जरिया हैं.ताकि लोगो को फसाया जा सकें.

उन्होंने फिर से कहा कि अगर कांग्रेस को शामिल नहीं किया जाता तो वे पिछले 3 साल में गुजरात में कुछ बेहतर कर सकते थे. उन्होंने कहा, “मुझे पार्टी में रहने का काम करने का मौका मिला और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कांग्रेस ने मेरे साथ क्या किया।” अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होंगे. ऐसी ही स्थिति में राजनीतिक सक्रियता तेज होती है. और चुनाव को लेके गम्भीरता से कार्य किया जा रहा हैं.

एक दिन हार्दिक पटेल Hardik Patel ने कांग्रेस को छोड़ने के लिए धन्यवाद देते हुए एक ट्वीट में त्यागपत्र का पहला पन्ना साझा किया. पटेल Hardik Patel को इस्तीफे की क्या बुराई कि थी. इस प्रकार से कांग्रेस ने कहा कि वे पश्चिमी राज्यों के लोगों के लिए कोई रोड मैप नहीं बनाया जा सकता है, वहां गंभीर नहीं है और इसका इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है.

Hardik Patel कांग्रेश छोड़ते ही सताने लगा डर, अब अंबानी अदानी की करने लगे तारीफ
photo by google

Back to top button