राष्ट्रीय

Hero Smart E-Bike Launch: फुल चार्ज में चलेगी 60km,मात्र 5 हजार में कर सकते है बुक,जानिए खासियत

Hero Lectro F6i, Smart e cycle, Cheapest Electric Bike: हीरो साइकिल्स की एक डिवीजन हीरो लेक्ट्रो ने भारत में 'F6i' स्मार्ट इलेक्ट्रिक साइकिल ( Electric Bikes ) लॉन्च की है। कंपनी ने इसकी कीमत 49,000 रुपये रखी है। इस साइकिल को महज 5000 रूपए में बुक किया जा सकता है।

snn

Hero Lectro F6i, Smart e cycle, Cheapest Electric Bike: हीरो साइकिल्स की एक डिवीजन हीरो लेक्ट्रो ने भारत में ‘F6i’ स्मार्ट इलेक्ट्रिक साइकिल ( Electric Bikes ) लॉन्च की है। कंपनी ने इसकी कीमत 49,000 रुपये रखी है। इस साइकिल को महज 5000 रूपए में बुक किया जा सकता है।

Hero Lectro F6i, Smart e cycle, Cheapest Electric Bike: पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के बाद से इलेक्ट्रिक बाइक व कार की तरफ लोगों का रुझान बढ़ा है। लोगों के रुझान को देखते हुए हीरो साइकिल्स की एक डिवीजन हीरो लेक्ट्रो ने भारत में ‘F6i’ स्मार्ट इलेक्ट्रिक साइकिल ( Electric Bikes ) लॉन्च की है। जब ऑटो एक्सपो 2020 में पहली बार प्रदर्शन किए जाने के बाद ई-साइकिल की काफी चर्चा हुई थी और तब से यह एक बहुप्रतीक्षित प्रोडक्ट था।लेकिन अब हीरो साइकिल्स के ई-साइकिल डिवीजन ने भारत में अपनी नई स्मार्ट इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की है। कंपनी ने इसकी कीमत 49,000 रुपये रखी है। इस साइकिल को महज 5000 रूपए में बुक किया जा सकता है।

इस आधुनिक टेक्नोलॉजी से बनी स्मार्ट ई- साइकिल में 7-स्पीड गियर दिए गए हैं। F6i ई-बाइक लिथियम बैटरी और रियर हब मोटर द्वारा संचालित है। इसमें अत्याधुनिक डिजाइन और प्रौद्योगिकी नवाचार के साथ लंबी दूरी की बैटरी, ब्लूटूथ डिवाइस के लिए स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ एक आईस्मार्ट ऐप और एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट है। जिसे आप एकदम आसान तरीके से यूज कर सकते हैं।

ई बाइक में दो डिस्क ब्रेक लगाए गए

ई-बाइक युवा पीढ़ी के साइकिल चालकों और स्वास्थ्य, मनोरंजन और रोमांच के लिए ड्राइव करने वालों के उद्देश्य से एक उच्च अंत भविष्यवादी उत्पाद है। इसकी केंडा के शील्ड तकनीक टायर के लाइफ और गुणवत्ता में सुधार करती है, जबकि दोहरे डिस्क ब्रेक उबड़-खाबड़ इलाकों में ब्रेकिंग को सुरक्षित बनाते हैं।

अधिकतम गति 25 किमी प्रति घंटा

हीरो लेक्ट्रो कंपनी ने अपने नवीनतम उत्पाद की घोषणा की है कि यह साइकिल एक उच्च गुणवत्ता वाला भविष्य का उत्पाद है। यह एक डिचैटेवल बैटरी का उपयोग किया गया है। बैटरी को एक बार चार्ज करने पर साइकिल को 60 किलोमीटर तक की रेंज देती है और इसकी अधिकतम स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है।

डबल डिस्क ब्रेक ई-बाइक की गति को करेगा कंट्रोल

हीरो लेक्ट्रो F6i ई-बाइक उन लोगों के लिए डिज़ाइन उन लोगों को ध्यान में रखकर बनाई गई है जो रीक्रिएशन, मनोरंजन और रोमांच को बहुत पसंद करते हैं। इसमें हल्के मिश्र धातु के पहिये और डबल डिस्क ब्रेक से लैस किया गया हैं। इसमें कैडा टायर लगाए गए हैं। कंपनी को उम्मीद है कि महामारी के दौरान भारत में उपभोक्ता व्यवहार में बदलाव आएगा। लोग पर्यावरण प्रदूषण को लेकर चिंतित हैं ऐसे में ई बाइक को लेकर लोगों की पसंद बनेगी। ई बाइक क्रांति को लाभ मिलेगा और इस सेगमेंट अच्छी उछाल मिलेगी। लोग ई बाइक को बढ़ावा देंगे।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker