राष्ट्रीय

Kiss Day 2022: बॉडी के इन हिस्सों पर किस करने का है खास मतलब,सबके अलग-अलग मायने जानें

Kiss Day 2022: क्या आप जानते हैं कि पार्टनर को किए गए हर किस की एक अलग कहानी होती है. किस के जरिए आप पार्टनर के प्रति अपने विश्वास, स्नेह और प्यार को जता सकते हैं.

Kiss Day 2022: वैलेंटाइन्स डे सबसे रोमांटिक और खास दिन होता है, इस दिन कपल्स एक-दूसरे को किस करते हैं और अपने रिश्ते की गहराई का इजहार करते हैं, यह एक खास व्यक्ति के प्रति स्नेह, विश्वास और प्यार का इजहार करने का एक तरीका होता है. पार्टनर को किए गए हर किस की अपनी कहानी होती है। आइए हम आपको हर किस के अलग-अलग मतलब समझाते हैं।

img 20220304 wa00184692839916160775944
  1. गालों पर किस करना – गालों पर किस करना स्नेह को दर्शाता है, यह सहयोग को दर्शाता है। साथ ही गालों पर आकर्षण का प्रतीक किस होता है, बहुत ज्यादा प्यार होने पर अक्सर लोग अपने पार्टनर के गालों पर किस करना पसंद करते हैं।
  2. होठों पर किस करना – जो होठों पर जोश दिखाता हो, प्यार जताने का ये सबसे अच्छा तरीका है. होठों पर जो किया जाता है वह किस साथी की आपके करीब आने की इच्छा को व्यक्त करता है, होंठ किस कपल्स के बीच के गहरे संबंध को भी प्रकट करता है।
  3. कॉलरबोन पर किस करना- कॉलरबोन पर किस करना अंतरंगता का प्रतीक है, यह शारीरिक आकर्षण दिखाने का एक अच्छा तरीका है, अक्सर लोग प्राइवेट स्पेस या बेडरूम में अपने पार्टनर को कॉलरबोन पर किस करना सही समझते हैं।
  4. कानों पर किस करना – यौन इच्छा को इंगित करने के लिए कान पर किस करना, हालांकि इसका प्रभाव पूरी तरह से किस करने वाले के इरादे पर निर्भर करता है।
  5. हाथों पर किस करना – किसी के प्रति अपनी पसंद का इजहार करने के लिए आप हाथों पर किस कर सकते हैं। इसके अलावा इसे भरोसे का प्रतीक भी माना जाता है, लोग अपने पार्टनर को खास और अलग महसूस कराने के लिए हाथों पर किस करते हैं।
  6. माथे पर किस – माथे पर जो किया जाता है वह किस साथी के प्रति लगाव को दर्शाता है, अक्सर लोग इसे भावनात्मक क्षण में करना पसंद करते हैं, माथे पर किस से व्यक्ति सामने वाले को संदेश देता है कि वह अपने में है हर मुश्किल घड़ी में साथ खड़े रहते हैं, ताकि पार्टनर को अकेलापन महसूस न हो।
  7. फ्लाइंग किस- फ्लाइंग किस अक्सर अलविदा या गुड लक कहने के मकसद से किया जाता है, फ्लाइंग किस किसी भी रिश्ते को मजबूत बनाने में काफी कारगर होता है, फ्लाइंग किस लंबे समय तक लोगों की यादों में बना रहता है.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker