राष्ट्रीय

Nita Ambani पूजा के वक्त हमेशा पहनती है लाल साड़ी, पढिये ये है बड़ी वजह

अंबानी परिवार को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी कि मुकेश अंबानी के घर की महिलाएं जब भी किसी घर में पूजा करती हैं तो लाल रंग की पोशाक और लाल साड़ी पहनती हैं। इसके पीछे कारण यह है कि लाल रंग को अत्यंत शुभ माना जाता है और हमारे शास्त्रों में लिखा है कि भगवान की पूजा में हमेशा लाल रंग ही पहनना चाहिए।

भारत में इस समय अगर किसी परिवार के पास सबसे ज्यादा पैसा है तो वह अंबानी परिवार है। अंबानी परिवार के मुखिया मुकेश अंबानी दुनिया भर के रईसों में से एक हैं। मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर आदमी हैं और उनका नाम भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। यही कारण है कि मुकेश अंबानी को आज के समय में पूरी दुनिया जानती है। यही कारण है कि मुकेश अंबानी का पूरा परिवार पानी की तरह पैसा खर्च करता है और बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन जीता है।

अंबानी परिवार का हर सदस्य अपनी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा सोशल मीडिया के साये में रहता है। वर्तमान समय में भी कुछ ऐसा ही है। क्योंकि हाल ही में मुकेश अंबानी के परिवार की महिलाओं यानी उनकी मां, पत्नी, बेटी और बहनों को लेकर एक सवाल खड़ा हुआ है कि जब भी परिवार में कोई पूजा होती है तो वह हमेशा लाल साड़ी ही क्यों पहनते हैं. या यूं कहा जा सकता है कि अंबानी के घर की महिलाएं पूजा में लाल रंग का ही क्यों पहनना पसंद करती हैं। आइए जानते हैं इसके पीछे के कारण अगले लेख में।

मुकेश अंबानी जी न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और हर कोई उन्हें और उनके परिवार को बहुत अच्छी तरह से जानता है क्योंकि अंबानी जी भारत के सबसे बड़े बिजनेस मैन हैं और साथ ही उनका पूरा परिवार एक शानदार जीवन जीने के लिए बहुत प्रसिद्ध है। हाल ही में अंबानी परिवार को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी कि मुकेश अंबानी के घर की महिलाएं जब भी किसी घर में पूजा करती हैं तो लाल रंग की पोशाक और लाल साड़ी पहनती हैं। इसके पीछे कारण यह है कि लाल रंग को अत्यंत शुभ माना जाता है और हमारे शास्त्रों में लिखा है कि भगवान की पूजा में हमेशा लाल रंग ही पहनना चाहिए। यही कारण है कि मुकेश अंबानी के परिवार की महिलाएं और लड़कियां किसी भी शुभ अवसर या भगवान की पूजा के लिए लाल रंग पहनना पसंद करती हैं। अंबानी परिवार की महिलाएं वीआईपी ऐसो आराम जीवन जीती हैं।

रानियों की तरह रहती हैं अंबानी परिवार की महिलाएं

मुकेश अंबानी के पास आज पैसों की कोई कमी नहीं है, यही वजह है कि उनका परिवार बेहद शानदार और आलीशान जिंदगी जीता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुकेश अंबानी के घर में रहने वाली सभी महिलाएं बेहद शाही हैं और रानियों की तरह अपना जीवन बिताना पसंद करती हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी हैं। यहां तक कि मुकेश अंबानी के माओ ने भी बेहद खूबसूरत और आलीशान जिंदगी जिया है। यही वजह है कि मुकेश अंबानी की मां अपनी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

Back to top button