राष्ट्रीय

School-College Closed: राज्य में अब Online से होगी पढ़ाई, बंद हुए सभी शैक्षणिक संस्थान

School-College Closed: राज्य कार्यकारी समिति ने मुख्य सचिव ए के मेहता की अध्यक्षता में यहां यह निर्णय लिया। इसके साथ ही केंद्र शासित प्रदेश में रात्रि कर्फ्यू बरकरार रखने का निर्देश दिया गया है। ताजा आदेश में सभी शैक्षणिक संस्थानों, कॉलेजों, स्कूल, पालीटेक्निक, कोचिंग सेंटर को पूर्ण रुप से बंद करने व ऑनलाइन माध्यम से पढ़ाई जारी रखने का निर्देश दिया गया है।

Jammu Kashmir School-College Closed:  कोविड-19 का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है बढ़ रहे मामलों को देख जम्मू कश्मीर प्रशासन सहित आम नागरिकों की चिंता बढ़ा दी है। कोरोना मामलों में वृद्धि के बीच जम्मू कश्मीर प्रशासन ने रविवार को नई दिशा निर्देश जारी किये। जिसके तहत कॉलेज स्तर तक ऑनलाइन कक्षा संचालित करने और आधिकारिक बैठकों के लिए डिजिटल माध्यम का सहारा लेने को कहा गया है।

बता दें कि देश से जम्मू कश्मीर में कोरोना संक्रमण के मामलों में बेतहाशा वृद्धि देखी जा रही है जिसे देखते हुए एहतियात के तौर पर राज्य कार्यकारी समिति ने मुख्य सचिव ए के मेहता की अध्यक्षता में यहां यह निर्णय लिया। इसके साथ ही केंद्र शासित प्रदेश में रात्रि कर्फ्यू बरकरार रखने का निर्देश दिया गया है। ताजा आदेश में सभी शैक्षणिक संस्थानों, कॉलेजों, स्कूल, पालीटेक्निक, कोचिंग सेंटर को पूर्ण रुप से बंद करने व ऑनलाइन माध्यम से पढ़ाई जारी रखने का निर्देश दिया गया है।

Back to top button