पंचांग पुराण

2 जून की रोटी बदल सकती है आपकी किस्मत,पल भर में बन जाएंगे एलन मस्क व अंबानी जानिए

व्यक्ति के जीवन में कठिन समय आता है। समस्या आती है और चली जाती है। लेकिन कुछ समस्याएं ऐसी भी होती हैं जो हमेशा बनी रहती हैं। एक व्यक्ति समस्या को हल करने के लिए सभी प्रकार के उपाय करता है। आज हम आपको एक ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी जिंदगी बदल देगी।

सबसे पहले मैं यह बता दूं कि ऐसा करने के लिए आपको एक रोटी की जरूरत है जो आपके किचन की शान है। बता दें कि जिस रोटी की हम बात कर रहे हैं उससे सारी समस्या दूर हो जाएगी। बता दें कि रोटी ही एक ऐसी डिस है जिस आदमी रोज खाता है लेकिन कभी उबता नहीं।

जब आप रोटी बनाएं तो सुबह की एक रोटी बनाकर अपने पास रख लें। फिर इस रोटी को 4 बराबर भागों में बांट लें। चारो रोटी के टुकड़ों में कुछ मीठा डाल दीजिये. इस रोटी का पहला टुकड़ा गाय को खिलाएं और भगवान का ध्यान लगाकर अर्चना पूजा करें।

कुत्ते को रोटी का दूसरा टुकड़ा खिलाएं। प्रार्थना करते समय मन में कहे कि – मैं इस भोजन का एक भाग श्याम और शबल को देता हूँ यमराज का अनुसरण करने वालों को यह भोजन देना चाहिए।

एक तिहाई रोटी कौओं को खिलाएं। और अपने मन में प्रार्थना करे कि पश्चिम, उत्तर, दक्षिण और पूर्व में रहने वाले कौवे मेरे दिए हुए इस भोजन को ग्रहण करें। कौवा को खाना खिलाने से बहुत बोलने मिलता है।

आखिर में रोटी के चौथे हिस्से को भूत-प्रेतों के नाम पर किसी चौराहे पर रख दें. और घर को वापस आ जाएं. रोटी के इस उपाय से आप नियमित रूप से करने से आपकी सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी. और आपको कभी भी दुर्भाग्य का सामना नहीं करना पड़ेगा. 

Back to top button