पंचांग पुराण

30 दिनों तक रहेगा मीन राशि में सूर्य, इन 4 राशि बालों पर बरसेगी कृपा, धन की होगी बारिश

मेष राशि( mesh Rashi) : मेष राशि के जातकों पर सूर्य देव अपनी कृपा बरसाएंगे। छात्रों के लिए यह समय काफी अनुकूल साबित हो सकता है।

15 मार्च, को सुबह 12 बजकर 31 मिनट पर सूर्य मीन राशि में गोचर करेंगे. अग्नि और जल के मिलन का यह संयोग कई तरह के परिवर्तन लेकर आएगा. सूर्य को सभी नौ ग्रहों का राजा कहा जाता है. इसे आत्मा का कारक भी माना जाता है. एक माह तक इस राशि में रहने के बाद सूर्य 14 अप्रैल, 2022 को सुबह 8 बजकर 56 मिनट पर अपनी उच्च राशि मेष में गोचर कर जाएगा.

सूर्य पारगमन मार्च 2022: सूर्य नौ ग्रहों का राजा है। इसे आत्मा का कारण माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि जिस व्यक्ति की राशि में इस ग्रह की मजबूत स्थिति होती है वह मजबूत पैदा होता है। ऐसे लोग आत्मविश्वास और दृढ़ इच्छाशक्ति से भरे होते हैं। 15 मार्च सूर्य बृहस्पति मीन राशि में प्रवेश करने वाला है। सूर्य के इस राशि में प्रवेश करते ही कई राशियों के लिए शुभ दिन शुरू हो जाएंगे। सूर्य 14 अप्रैल तक मीन राशि में रहेगा। जानिए किस राशि में जन्म लेने वालों के लिए 30 दिनों का कौन सा समय चमत्कारी साबित होगा।

मेष राशि( mesh Rashi): मेष राशि के जातकों पर सूर्य देव की कृपा बरसने वाली है। छात्रों के लिए यह समय काफी अनुकूल साबित हो सकता है। जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उनके सफल होने की संभावना अधिक है। नौकरी चाहने वालों के लिए यह समय काफी अनुकूल रहने वाला है। आप मैदान पर अपने प्रतिद्वंद्वी को हराने में सफल रहेंगे। अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए सही हो सकता है। इस समय नौकरी के कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।

नौकरी की तलाश कर रहे जातकों के लिए यह अवधि अनुकूल साबित हो सकती है. आपको इस दौरान नौकरी के कुछ अच्छे अवसर प्राप्त होने की संभावना है. साथ ही इस बात की भी संभावना है कि आप इस दौरान अपने कार्यक्षेत्र में अपने काम के प्रति अधिक महत्वाकांक्षी रहेंगे

वृष राशि(vrish Rashi): इस समय आपको अचानक से धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक रूप से यह समय बहुत अच्छा हो सकता है। आप कई स्रोतों से धन कमाने में सक्षम होंगे। इस दौरान अटकी परियोजनाओं में लाभ होगा। नौकरी बदलने के लिए समय अच्छा है। इस दौरान आपके वेतन में काफी वृद्धि हो सकती है। यदि आप किसी संपत्ति में निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो समय महत्वपूर्ण है।
अपने शौक और रुचि के काम को पेशे में बदल सकते हैं. किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए अच्छा समय है.

मिथुन राशि(Mithun Rashi) : इस समय आप कड़ी मेहनत के माध्यम से अनुकूलतम परिणाम प्राप्त करने में सफल रहेंगे। इस समय आपको अपने काम की अच्छी समझ होगी। कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ आपके अच्छे संबंध रहेंगे। यदि आप नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं, तो आपको कुछ अच्छे अवसर मिल सकते हैं। इंटरव्यू में आपको काफी सफलता मिलती है। अगर आप सरकारी सेवा में हैं तो यह समय आपके लिए शुभ हो सकता है।

पेशेवर रूप से देखा जाए तो यह अवधि नौकरीपेशा जातकों के लिए अनुकूल साबित हो सकती है. इस दौरान आपकी अपने काम में पकड़ और कमान मजबूत रहने की संभावना है जिसकी वजह से आपके सहकर्मियों द्वारा आपके काम की सराहना की जा सकती है. कार्यस्थल पर एक अलग पहचान बनाने में सफल रहेंगे.

कर्क राशि (kark Rashi): इस समय आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। भाग्य की जीत होगी। कार्यक्षेत्र में आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का पर्याप्त अवसर मिलेगा। अगर आप बिजनेसमैन हैं तो यह समय आपके लिए अधिक शुभ रहने वाला है। पेशेवर जीवन में आपको अपने परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। समाज में आपकी स्थिति में वृद्धि होगी।

व्यवसाय में विस्तार और विकास करने के लिए कुछ नीतियों को लागू करने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए यह अनुकूल समय है. आप इस अवधि में किसी लंबी परियोजना में निवेश कर सकते हैं. साथ ही आपको इस दौरान कुछ उच्च अधिकारियों का सहयोग भी प्राप्त हो सकता है.

Back to top button