पंचांग पुराण

Singh Rashifal :11 जनवरी 2022 का सिंह राशिफल,अप्रत्याशित लाभ के संकेत,पैसों की होगी बारिश

Singh Rashifal 11 January 2022: काबिलियत और मेहनत से हर स्थिति से निपटने में सक्षम होंगे। लोग आपके काम की सराहना करेंगे। यदि आप किसी सामाजिक संस्था से जुड़े हैं तो आपका विशेष योगदान होना चाहिए।

शुभ अंक- ए,न एल,श, ई से शुरू होते हैं

Singh Rashifal 11 January 2022: सितारों के संयोग से जानकारी मिल रही है कि सिंह राशि वालों का दिन आज व्यापारिक स्थल पर अच्छा रहेगा। व्यापार की स्थितियों में सकारात्मक बदलाव आने से बिक्री अच्छी होगी और कुछ सौदों के लेकर डील भी फाइनल हो सकती है। धन कमाने का विशेष योग है जिस भी धंधे पर आप अपनी किस्मत आजमाते हैं उसमें सफल होंगे और पैसों की बारिश हो सकती है। उद्योग धंधे में वृद्धि होगी।

सकारात्मक – समय का कुछ मिला-जुला प्रभाव है। लेकिन आप अपनी काबिलियत और मेहनत से हर स्थिति से निपटने में सक्षम होंगे। लोग आपके काम की सराहना करेंगे। यदि आप किसी सामाजिक संस्था से जुड़े हैं तो आपका विशेष योगदान होना चाहिए।


नकारात्मक- रुपया-धन एक हिट-एंड-रन स्थिति का एक सा है। शांति से समस्या का समाधान निकालने का प्रयास करें। आर्थिक दृष्टि से कोई महत्वपूर्ण सकारात्मक परिणाम प्राप्त नहीं हो सकते हैं। जिससे तनाव हो सकता है। भगवान शंकर की आराधना कर आने वाले संकट व नुकसान को कम किया जा सकता है।


व्यापार के लिए ऐसे रहेगा दिन
आज का दिन सामान्य रहेगा। अब एक उचित व्यावसायिक रणनीति बनाने का समय है। कृषि में आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है लेन-देन में सावधानी रखें और संयम के साथ कार्य करें। इस समय उत्पादन के साथ-साथ मार्केटिंग पर भी ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। ऑफिस में आपका काम अच्छा रहेगा।

प्रेम
पति-पत्नी में मधुरता रहेगी। साथ ही सभी सदस्यों के बीच आपसी सहयोग और भावनात्मक निकटता बनी रहेगी।
स्वास्थ्य
सेहत के प्रति जागरूक रहना भी जरूरी है। सावधान रहें और सभी सुरक्षा नियमों का पालन करें।

उपाय: भगवान शिवजी के दर्शन करें और बेलपत्र चढ़ाएं. ओम नमः शिवाय का जाप करें. भगवान से अपनी गलतियों क्षमा मांगते हुए प्रस्तुत करें और क्षमाशील बने।

शुभ रंग -लाल,पीला
शुभ अंक- 9

Back to top button