राजनीति

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ली चुटकी बोले- Kamalnath को संन्यास की उम्र में सेहरा बांध रही कांग्रेश, चुनाव के समय 77 साल के हो जाएंगे

मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी तेज कर दी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में 2023 का चुनाव लड़ेगी। इस पर सभी मौजूदा नेताओं ने सहमति जताई है। वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर तंज किया है। नरोत्तम बोले कि संन्यास की उम्र में उनको सेहरा बांध दिया।

भोपाल : कमलनाथ के आवास पर सोमवार को हुई मध्य प्रदेश कांग्रेस की बैठक में बड़ा फैसला लेते हुए पीसीसी ने ऐलान किया कि 2023 का चुनाव कमलनाथ के नाम पर ही लड़ा जाएगा. इस पर सभी मौजूदा नेताओं ने सहमति जताई है। कहा गया था कि कमलनाथ को 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व करना है। इसके बाद से कांग्रेस पर बीजेपी का निशाना बना हुआ है. अब नरोत्तम मिश्रा ने भी कटाक्ष करते हुए कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि कांग्रेस सेवानिवृत्ति की उम्र में सेहरा को बांध रही है।

‘सेवानिवृत्ति की उम्र में सेहरा’
कांग्रेस 2023 में कमलनाथ के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ेगी। इस फैसले पर सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनी पकड़ मजबूत करते हुए कहा कि कांग्रेस सेवानिवृत्ति की उम्र में सेहरा को कमलनाथ से बांध रही है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, जो अपने राजनीतिक कौशल के लिए जाने जाते हैं, ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में 2023 में कांग्रेस पार्टी के चुनाव लड़ने पर कहा कि यह निर्णय स्पष्ट करता है कि कांग्रेस का भविष्य क्या होगा। ऐसा प्रतीत होता है कि जब चुनाव होगा तब कमलनाथ जी 77 साल के होंगे। इससे आपको कांग्रेस का भविष्य समझ में आएगा कि किसके नेतृत्व में सड़क पर लड़ने का संकल्प लिया जा रहा है।

मिशन 2023
कांग्रेस की बैठक के बाद कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष जीतू पटवारी और पूर्व वित्त मंत्री श्री तरुण भनोट ने मीडिया के साथ बैठक में लिए गए निर्णयों पर चर्चा करते हुए कहा था कि राज्य में आर्थिक अराजकता है और समाज में सद्भाव की कमी है. किसान और युवा परेशान हैं। 2023 के विधानसभा चुनाव में शिवराज सरकार के कुशासन, भ्रष्टाचार, किसानों के संकट और अन्य सामाजिक-आर्थिक मुद्दों पर पार्टी कमलनाथ के चेहरे पर उतरेगी.

Back to top button