बीजेपी से राजेंद्र शुक्ला की बगावत ! सोनू सूद से मदद के बहाने अपने ही सरकार के दावों की खोली पोल, - विंध्य न्यूज़

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री व रीवा के मौजूदा भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ल ने अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर मुंबई में फंसे रीवा-सतना के लोगों की घर वापसी में मदद करने की गुहार लगाई है। उनका यह ट्वीट शिवराज सरकार के दावों की पोल खोल रही है, तो वही कुछ लोग इसे शुक्ल की बगावत तभी कह रहे हैं ! शिवराज सिंह चौहान जहाँ यह कहते नहीं थकते कि वह अपने राज्य के फंसे प्रवासी मजदूरों को घर लाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लाखों मजदूरों को अन्य प्रदेशों से लाने का दावा कर रहे हैं। इन हालातों में श्री शुक्ल का ट्वीट करना राजनीतिक गलियारों के कई मायने लगाऐ जा रहे हैं।



राजेंद्र शुक्ला के तेवर देखकर अब सवाल ये उठता है कि क्या शिवराज सिंह सरकार के प्रयास असफल हो रहे हैं, या फिर रीवा सतना के प्रवासी मजदूरों को लेकर सरकार संजीदा नहीं है। तोश्री शुक्ल को इसकी जानकारी पार्टी हाईकमान को दी जा सकती थी परंतु जिस तरह से राजेंद्र शुक्ला ने शिवराज सिंह चौहान पर सार्वजनिक सवाल खड़ा किया है इसे बगावत का भी संकेत माना जा रहा है ! सूत्रों की मानें तो मंत्रिमंडल के गठन को लेकर विधायक शिवराज सिंह के ऊपर बेवजह दबाव बनाने से नहीं चूक रहे हैं।


सीएम शिवराज सिंह आंकड़ों के साथ बता रहे हैं कि देश के कोने कोने में फंसे मध्य प्रदेश के लाखों प्रवासी मजदूरों को सफलतापूर्वक उनके घर पहुंचाया गया है। ऐसी स्थिति में पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला का ना केवल सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद से महाराष्ट्र में फंसे रीवा सतना के श्रमिकों के लिस्ट नाम सहित मोबाइल नंबर डालकर घर पहुंचाने में मदद मांगी है। श्री शुक्ल का श्रमिकों की लिस्ट अपलोड कर देना यह साबित करता है कि शिवराज सरकार मुंबई में फंसे हुए मध्यप्रदेश के प्रवासी मजदूरों को वापस लाने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है। आहत होकर राजेंद्र शुक्ला को ट्वीट कर सोनू सूद से मदद मांगी।

रीवा के मौजूदा भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ला के  ट्वीट पर अभिनेता सोनू सूद ने इसके जवाब में री-ट्वीट करते हुए श्रमिकों व अन्य को घर भेजने में मदद का भरोसा जताया। इधर, शुक्ल के ट्वीट के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति गर्मा गई।कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक को शायद अपनी सरकार पर भरोसा नहीं था, इसलिए उन्होंने फिल्म अभिनेता से मदद मांगी है।

4 thoughts on “बीजेपी से राजेंद्र शुक्ला की बगावत ! सोनू सूद से मदद के बहाने अपने ही सरकार के दावों की खोली पोल,

Comments are closed.