राजनीति

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मंत्री के बिगड़े बोल,अभिनेत्री कंगना रनौत को बता दिया ‘नाचनेवाली’

मुंबई : महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक आर्यन खान मामले में लगातार मीडिया के सामने आकर कभी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ तो कभी पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे. अब उद्धव ठाकरे कैबिनेट के एक और मंत्री का अभद्र टिप्पणी सामने आई हैं. राज्य सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को नाचनेवाली’ बताते हुए कहा कि उनके बयान पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है दरअसल रनौत ने मंगलवार को महात्मा गांधी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी के साथ एक नया विवाद खड़ा कर दिया है।

इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को महात्मा गांधी के बारे में आपत्तिजनक बयान देकर एक नया विवाद शुरू कर दिया था। जिसके बाद कांग्रेस नेता ने संवाददाताओं से कहा, “अगर कोई डांसर गर्ल (‘नाचनेवाली’) महात्मा गांधी पर आरोप लगाती है, तो मैं इसे प्रतिक्रिया के योग्य नहीं मानता।”

वाडेट्टीवार ने आगे कहा, “दस में से नौ लोग उसे बदनाम करते हैं। उसके बारे में और बात करने की कोई जरूरत नहीं है।” उन्होंने कहा कि अगर कोई सूर्य पर थूकता है, तो वह व्यक्ति के अपने चेहरे पर गिर जाता है।

इससे पहले कंगना रनौत ने एक टीवी शो के दौरान कहा था कि 1947 में मिली आजादी, भीख’ थी। इसके बाद रनौत ने मंगलवार को दावा किया कि सुभाष चंद्र बोस और भगत सिंह को महात्मा गांधी से कोई समर्थन नहीं मिला था। उन्होंने गांधी के अहिंसा के मंत्र का मजाक उड़ाते हुए कहा कि एक और गाल देने से आपको ‘भीख’ मिलती है, स्वतंत्रता नहीं।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker