CM शिवराज का ऑडियो वायरल,कांग्रेस की सरकार गिराने के लेकर BJP केंद्रीय नेतृत्व से मिला था आदेश,  - विंध्य न्यूज़

भोपाल: मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरी 82 दिन पूरे होने के बाद सूबे की मुखिया शिवराज सिंह चौहान की एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल हुई है जिसमें वह सावरकर विधानसभा क्षेत्र की पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं को संबोधित कर रहे हैं ऑडियो में शिवराज सिंह को यह कहते चुना गया है कि केंद्रीय नेतृत्व ने तय किया कि सरकार गिरनी चाहिए नहीं तो यह बर्बाद कर देंगे तबाह कर देगी और आप बताओ ज्योतिराज सिंधिया और तुलसी भाई की भी ना सरकार गिर सकती थी ?और कोई तरीका नहीं था. यह तो मंत्री वहां भी थे लेकिन मुख्यमंत्री बनने की नई सूची. हालांकि विंध्य न्यूज़ इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं करता है.ऑडियो वायरल होने के बाद सियासी गलियारों में भूचाल आ गया है.

ऑडियो वायरल होने के बाद  प्रदेश के पूर्व सीएम  कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा मै तो शुरू दिन से ही कह रहा था कि भाजपा ने मेरी बहुमत व जनादेश प्राप्त सरकार को जानबूझकर साज़िश-षड्यंत्र व प्रलोभन का खेल रच गिराया है क्योंकि मेरी सरकार किसानो का क़र्ज़ माफ़ कर रही थी, युवाओं को रोज़गार दे रही थी,महिलाओं को सुरक्षा देकर उनके सम्मान की रक्षा कर रही थी।

  इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘बीजेपी शुरू से ही कांग्रेस के इन आरोपों को नकारती रही. जबकि पूरे प्रदेश ने देखा कि जो विधायक बेंगलुरु में बंधक बनाए गए थे, उनके साथ बीजेपी के नेता मौजूद थे. उनकी तस्वीरें भी कई बार सामने आई, लेकिन कल तो प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद इंदौर के रेसीडेंसी कोठी में सांवेर के कार्यकर्ताओं की एक बैठक में सार्वजनिक रूप से यह स्वीकार कर कांग्रेस के उन आरोपों पर मोहर लगा दी है.

चुनाव आयोग ने अभी उपचुनाव के तारीखों की घोषणा नहीं की है जो सितंबर में संभावित हैं. 230 सदस्यीय मध्यप्रदेश विधानसभा में वर्तमान में 206 सदस्य हैं, जिनमें से 107 बीजेपी के हैं. कांग्रेस के 92 सदस्य हैं. चार निर्दलीय, एक समाजवादी पार्टी और तीन बसपा विधायक सरकार का समर्थन कर रहे हैं. वर्तमान में बहुमत का आंकड़ा 104 है.

2 thoughts on “CM शिवराज का ऑडियो वायरल,कांग्रेस की सरकार गिराने के लेकर BJP केंद्रीय नेतृत्व से मिला था आदेश, 

  1. Pretty part of content. I simply stumbled upon your site and in accession capital to assert that I acquire in fact enjoyed account your blog posts. Anyway I’ll be subscribing in your feeds and even I achievement you get right of entry to constantly quickly.

  2. I was very pleased to find this web-site.I wanted to thanks for your time for this wonderful read!! I definitely enjoying every little bit of it and I have you bookmarked to check out new stuff you blog post.

Comments are closed.