राजनीति

CM Shivraj भावुक होकर उमा भारती के लिए किया यह ट्वीट,अब ओ रही तारीफ

वह केवल दीदी ही नहीं, कई बार उनसे माँ का प्यार भी मिलता है। उनके समाज सेवा और सुधार के हर कार्य में, मैं सदैव उनके साथ हूँ।

Bhopal, Vindhya news report। सीएम शिवराज और पूर्व सीएम उमा भारती ने आज ट्विटर पर एक-दूसरे के लिए जो कहा, उससे पता चलता है कि वे दोनों एक-दूसरे का कितना सम्मान करते हैं, सिर्फ एक-दूसरे का सम्मान नहीं करते, सिर्फ सम्मान ही नहीं एक दूसरे से एक भाई बहन की तरह प्यार भी करते हैं। उमा भारती ने आज सीएम शिवराज से अनबोला की स्थिति स्पष्ट की तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी ट्वीट किया- उमा भारती जी मेरी बहन हैं, बहन ही नहीं, कभी-कभी उनसे मां का प्यार भी मिलता है.

Madhya Pradesh में शराबबंदी को लेकर आंदोलन का ऐलान करने वाली पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने साफ कर दिया है कि वह अपने इरादे से पीछे नहीं हटेंगी. विपक्ष उनके आंदोलन को सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनकी सरकार के खिलाफ बुला रहा है और उमा भारती की आड़ में शिवराज सरकार को घेर रहा है. हालांकि उमा भारती कई बार कह चुकी हैं कि उनका संकल्प न तो शिवराज के खिलाफ है और न ही सरकार के खिलाफ। वे समाज के हित में यह कदम उठा रहे हैं।

इस बीच उमा भारती ने कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां किया। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि वह शिवराज से लगातार दो साल से शराबबंदी के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन अब अचानक से उन्हें नहीं पता कि उनके भाई ने अनबोला कर दिया है. बात की है। हालांकि, आज उन्होंने कई बार स्थिति स्पष्ट करते हुए ट्वीट किया और कहा कि अनबोला जैसी कोई चीज नहीं है।

इसका जवाब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी ट्वीट कर दिया। सीएम शिवराज ने ट्वीट किया- उमा भारती जी मेरी बहन हैं। मैंने हमेशा उनका बहुत सम्मान किया है। वह न केवल एक राजनीतिक कार्यकर्ता हैं, बल्कि एक समाज सुधारक भी हैं। वे हमेशा समाज को सही दिशा में ले जाने के लिए काम करते हैं। वह केवल एक बहन नहीं है, कभी-कभी उसे माँ का प्यार भी मिलता है। उनकी समाज सेवा और सुधार के हर कार्य में मैं हमेशा उनके साथ हूं।

Back to top button