राजनीति

Rahul Gandhi से सट कर पब में दिख रही लड़की कौन? मिस्ट्री गर्ल को लेकर तरह-तरह के हो रहे दावे

Rahul Gandhi के नेपाल पहुंचने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में Rahul Gandhi एक महिला से बात करते नजर आ रहे हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं।

नई दिल्ली: नेपाल में शादी में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक पब में नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी इस पर अपनी पकड़ मजबूत कर रही है. वहीं पब में उसके साथ वीडियो में दिख रही महिला को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वह नेपाल में चीन की राजदूत है. इस बीच कांग्रेस ने कहा है कि Rahul Gandhi एक दोस्त की शादी में शामिल होने गए हैं और शादी समारोह में जाना अब तक कोई अपराध नहीं है.

Read also –Urfi Javed ने जब शर्ट का बटन खोल दिखाया अपना ब्रालेट,वीडियो देखकर हर 1 फैंस का धड़का दिल

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि नियमित पार्टियां, छुट्टियां, निजी विदेश यात्राएं इस देश के लिए कोई नई बात नहीं हैं. एक आम नागरिक के रूप में कोई समस्या नहीं है, जब एक सांसद, एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल का स्थायी मालिक जो दूसरों को उपदेश देता है …

 Rahul Gandhi से सट कर पब में दिख रही लड़की कौन? मिस्ट्री गर्ल को लेकर तरह-तरह के हो रहे दावे
photo by googal

आदित्य त्रिवेदी नाम की एक यूजर ने लिखा है कि Rahul Gandhi -देश में Crises का ढ़ोल पीट कर उसकी ताल पर पार्टी करते राहुल गाँधी जी .

 

स्नेहा नाम की एक यूजर ने लिखा है कि Rahul Gandhi को स्पष्ट करना चाहिए कि वह चीनी राजदूत के साथ पार्टी क्यों कर रहे हैं। इसका क्या कनेक्शन है.भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि पहचान कौन है. लद साथ हैं? चीन के एजेंटों के साथ हैं। प्रश्न पूछे जाएंगे।

सोशल मीडिया पर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं. ट्विटर पर ऋषि बागरी ने लिखा है कि क्या राहुल गांधी नेपाल में चीनी राजदूत होउ यांकी के साथ काठमांडू में पार्टी कर रहे हैं। एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि चीनी राजदूत होउ यांकी नेपाल पर्यटन के लिए मॉडलिंग कर रहे हैं।

 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि अभी तो पार्टी बची हुई है। संकट पार्टी पर है परिवार पर नहीं। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राजस्थान जल रहा है लेकिन राहुल गांधी पार्टी कर रहे हैं। राहुल पार्ट टाइम राजेनता नहीं है बल्कि पार्टी टाइम राजनेता हैं। ये पहली बार नहीं है। याद कीजिए उनका 26/11 के समय पार्टी मोड।

Back to top button