राजनीति

MP News-सांसद का 1 बेतुका बयान,अपनी ही पार्टी के मंत्री को बताया मूर्ख

MP News- MP's absurd statement, told to the minister of his own party is foolish

Bhopal – MP की राजनीति में गुना शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद केपी यादव (BJP MP KP Yadav) ने राज्य सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को पागल बताया है, हालांकि 2 दिन पहले सिसोदिया ने गुना से 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को लोगों की गलती करार दिया था जिसके कारण बीजेपी सांसद MP केपी यादव यादव ने उन पर निशाना साधते हुए राज्य सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को मुर्ख करार दिया.

MP 2019 के लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को हराने के बाद वह बीजेपी के टिकट पर लोकसभा में पहुंचे सांसद MP के पी यादव से नाराज हैं, जो लगातार एम पी का चुनाव जीतते रहे हैं. गुस्से का कारण महेंद्र सिंह सिसोदिया का 2 दिन पहले दिए गए मंच से दिया गया बयान है जहां वह सार्वजनिक रूप से ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार पर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं और कह रहे हैं कि 2019 के लोकसभा चुनाव में लोगों से बड़ी चूक हुई हैं.

‘Sara बिकिनी में भाई इब्राहिम से चिपकी..फोटो हुई वायरल, लोग बोले- कुछ तो शर्म करो

MP News-सांसद का बेतुका बयान,अपनी ही पार्टी के मंत्री को बताया मूर्ख
photo by google

हालांकि 2019 MP के चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव हार गए थे इसके बाद पार्टी से असंतुष्ट  होकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से स्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया स्थितियां बदलते ही सिंधिया भाजपा में राज्यसभा के माध्यम से केंद्रीय मंत्री का पद भी प्राप्त किया, महेंद्र सिंह सिसोदिया ने भी मंच से कहा कि महाराज, आप बड़े हैं, बड़प्पन दिखाओ और माफी की भावना दिखाओ. MP

के पी यादव ने कहा कि महेंद्र सिंह सिसोदिया का बयान मूर्खतापूर्ण था, जो नहीं जानते थे कि बीजेपी से बीजेपी की जीत के बारे में उन्हें गलत कहना सही है या नहीं. एक कदम आगे बढ़ते हुए केपी यादव ने 2020 में सिसोदिया के भाजपा में शामिल किए जाने पर भी सवाल उठाया.

के पी ने कहा कि अब लगता है कि 2020 में महेंद्र सिंह सिसोदिया जैसे लोगों को बीजेपी में शामिल करना शायद एक गलती थी. महेंद्र सिसोदिया को लेकर केपी यादव की बेइज्जती का लुत्फ कांग्रेस उठा रही है. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा कि एक बार फिर से टिकाऊ उत्पादों के लिए एक मोर्चा विक्रेताओं के खिलाफ खुल गया है.

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया है कि एक बार फिर बिकाऊओ के खिलाफ टिकाऊओ का मोर्चा खुल गया है के पी यादव का कहना कि अब तो ऐसा लगता है कि 2020 में महेंद्र सिंह सिसोदिया जैसे लोगों को भाजपा में शामिल करना शायद भूल थी, कांग्रेस महेंद्र सिसोदिया पर केपी यादव के इस कटाक्ष पर आन्नद ले रही है.

Salman Khan के कई लड़कियों से रहे संबंध फिर भी नही हो पाई शादी, अब पिता सलीम खान ने सच्चाई से उठाया पर्दा

MP News-सांसद का बेतुका बयान,अपनी ही पार्टी के मंत्री को बताया मूर्ख
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker