राजनीति

PM Modi के बाद CM Yogi ने 106 साल के पूर्व सरपंच को किया फोन,मुखिया ने कही यह बड़ी वजह

सीएम से फोन पर हुई बातचीत के दौरान पूर्व सरपंच भुलई भाई ने कहा कि वह आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं.

विधानसभा क्षेत्र के पगार गांव निवासी पूर्व सरपंच श्रीनारायण उर्फ भुलई भाई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार शाम करीब 4.45 बजे फोन कर उनका हालचाल पूछा. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फोन पर पूर्व विधायक का हालचाल पूछा और परिवार के बारे में जानकारी ली।

भुलई भाई के पोते अनूप चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने फोन कर कहा कि वह भाजपा की सरकार बनने से बहुत खुश हैं.  आगे चलकर वह योगी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।  उन्होंने बताया कि वह अब 106 साल के हो गए हैं।  वह बिना चश्मे के गीता के श्लोकों को पढ़ता है।  वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।  उनकी याददाश्त बहुत तेज होती है।  इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फोन पर पूर्व सरपंच का हालचाल पूछा था।  पता चला है कि विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व विधायक श्रीनारायण उर्फ भुलाई भाई ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कर उनका हाल जाना था।

योगी से फोन पर बातचीत के दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि वह आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं.  विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व विधायक श्रीनारायण उर्फ भुलाई भाई ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.  फोन काटने के बाद पूर्व विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे हैं.  इस दौरान उनके परिवार के अनूप कुमार चौधरी, कन्हैया चौधरी आदि मौजूद रहे.

PM Modi ने आशीर्वाद लेने का आह्वान करते हुए कहा…..

आपने शतक पूरा कर लिया है।  इस पूर्व विधायक ने कहा कि वह 106 साल के हो गए हैं।  प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने सोचा कि संकट की इस घड़ी में मैं आपका आशीर्वाद लूंगा.  इस पर पूर्व विधायक ने कहा कि आप सफल रहें और जब तक स्वस्थ हैं देश की सेवा करते रहें.  प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि आपने पांच पीढ़ियां देखी हैं, सब कुछ ठीक चल रहा है, पूर्व विधायक ने कहा बहुत अच्छा।  इस पर प्रधानमंत्री ने कहा कि स्वस्थ रहो और परिवार के सभी सदस्यों को मेरा प्रणाम कहूंगा।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker