खेल

युवराज सिंह करने जा रहे हैं क्रिकेट मैदान पर वापसी, इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में युवी ने किया ये खुलासा

खेल, डेस्क रिपोर्ट। हाल ही में चल रहे T20 विश्व कप 2021 में भारतीय टीम के प्रदर्शन ने करोड़ों हिंदुस्तानियों के दिलों को निराश कर दिया है। भले ही भारत का प्रदर्शन बेहद खराब रहा हो लेकिन मैदान पर चौके छक्‍के देखने के शौकीन भारतीय फैन्‍स को भरपूर मनोरंजन देने के लिए युवराज सिंह एक बार फिर बल्‍ला थामने को तैयार हैं। हलांकि युवी किसी लीग में किस जगह खेलेंगे इस बारे में तो उन्‍होंने अभी कोई जानकारी नहीं दी है. युवराज सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के साथ लिखा, तकदीर भगवान तय करते है. मैं जनता की मांग पर फरवरी में फिर से पिच पर वापसी करूंगा. इस अहसास से बेहतर और कुछ नहीं हो सकती. आपके प्यार और शुभकामनाओं लिए शुक्रिया।

बता दें कि पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड से मिली करारी शिकस्त ने टीम के विश्वकप भारत लाने के सपने को चकनाचूर कर दिया है। अगर प्वाइंट टेबल और नेट रन रेट (point table and net run rate) के हिसाब से देखा जाए तो टीम का सेमी फाइनल में ना पहुंचना लगभग तय है। ऐसे में विस्फोटक ऑल राउंडर बल्लेबाज युवराज सिंह (yuvraj singh) ने एक पोस्ट कर करोड़ों हिंदुस्तानियों के चेहरे को खुशियों से भर दिया है। युवराज सिंह ने साल 2019 में अंतररष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था. उन्‍हें साल 2007 में भारत के पहले टी20 विश्‍व कप और 2011 में भारत को 50 ओवरों के विश्‍व कप में अहम पारियां खेलने के लिए याद किया जाता है. 2011 के विश्‍व कप में वो मैन ऑफ द सीरीज भी बने थे.

युवराज सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के साथ लिखा, तकदीर भगवान तय करते है. मैं जनता की मांग पर फरवरी में फिर से पिच पर वापसी करूंगा. इस अहसास से बेहतर और कुछ नहीं हो सकती. आपके प्यार और शुभकामनाओं लिए शुक्रिया. ये मेरे लिए काफी मायने रखता है. हमेशा समर्थन करते रहें . भारतीय टीम हमारी टीम है और यही एक सच्चे प्रशंसक की निशानी होती है कि वह मुश्किल समय में भी टीम का साथ देता है.’’ (God decides your destiny!!on public demand ill be back on the pitch hopefully in february ! Ain’t nothung like this feeling ! Thank you for your love and wishes, mean a lot to me! keep supporting india.It’s our team and a true fan will show his or her support in tough times)#Jaihind

टी20 विश्व कप 2007 में इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ एक ओवर की छह गेंद में लगाये गये उनके छह छक्के आज भी प्रशंसकों को याद है. संन्यास के बाद युवराज हालांकि ग्लोबल टी20 लीग और रोड सेफ्टी लीग’ में खेलते हुए दिखे हैआपको बता दें वर्ष 2000 में डेब्यू करने के बाद कुल 304 वन डे और 40 टेस्ट मैच खेल चुके युवराज सिंह ने 2019 में क्रिकेट जगत से सन्यास का एलान किया था। हालांकि इसके बाद वे अलग अलग फ्रेंचाइजी की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker