खेल

Andrew Symonds no more: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

Andrew Symonds no more: Australian cricketer Andrew Symonds dies in a road accident

Andrew Symonds no more: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विस्फोटक ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स Andrew Symonds  की एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई है, जिसके बाद क्रिकेट जगत सकते में आ गया है। स्थानीय रिपोर्टों और साथी खिलाड़ियों ने रविवार को कहा, शेन वार्न और रॉड मार्श की हालिया मौतों के बाद खेल के लिए एक और दुखद झटका है।

Andrew Symonds no more नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विस्फोटक ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स Andrew Symonds  की एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई है, जिसके बाद क्रिकेट जगत सकते में आ गया है। स्थानीय रिपोर्टों और साथी खिलाड़ियों ने रविवार को कहा, शेन वार्न और रॉड मार्श की हालिया मौतों के बाद खेल के लिए एक और दुखद झटका है।

Andrew Symonds 46 वर्षीय, साइमंड्स ने 26 टेस्ट और 198 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया है। जानकारी के मुताबिक,शनिवार रात क्वींसलैंड राज्य के टाउन्सविले के बाहर उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ।

https://twitter.com/CricketAus/status/1525636697697812480/photo/1

पुलिस ने कहा कि उन्होंने एंड्रयू साइमंड्स Andrew Symonds  को बचाने की पूरी कोशिश कि लेकिन कार के सड़क से छूटने और लुढ़कने के कारण उनकी मौत हो गई। हालांकि, अभी तक अधिकारियों ने अभी तक साइमंड्स की मृत्यु की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन कई मीडिया आउटलेट्स और पूर्व खिलाड़ियों ने इस बात पर मोहर लगा दी है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व साथी जेसन गिलेस्पी ने ट्वीट किया, “जागने के बाद भयानक खबर। पूरी तरह से तबाह हो गया। हम सब आपको याद करने वाले हैं दोस्त।”

MP:Shivraj सरकार ने किसानों को दी बड़ी राहत,विदेशों में व्यापार बढ़ाने 1 टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर किया जारी

Andrew Symonds no more: Australian cricketer Andrew Symonds dies in a road accident
photo by google

पाकिस्तानी क्रिकेटर सोएब अख्तर ने ट्वीट कर लिखा की एंड्रयू साइमंड्स Andrew Symonds  के ऑस्ट्रेलिया में एक कार दुर्घटना में निधन के बारे में सुनकर दुःख हुआ । हमने मैदान के अंदर और बाहर एक अच्छा रिश्ता साझा किया। परिवार के साथ विचार और प्रार्थना।साइमंड्स की घातक दुर्घटना साथी ऑस्ट्रेलियाई महान शेन वार्न और रॉड मार्श की मृत्यु के कुछ महीने हुई है, इससे पहले उन दोनों की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई।

एंड्रयू साइमंड्स के ऑस्ट्रेलिया में एक कार दुर्घटना में निधन के बारे में सुनकर हैरान हो गया। हमने मैदान के अंदर और बाहर एक अच्छा रिश्ता साझा किया। परिवार के साथ विचार और प्रार्थना।साइमंड्स की घातक दुर्घटना साथी ऑस्ट्रेलियाई महान शेन वार्न और रॉड मार्श की मृत्यु के कुछ महीने हुई है, इससे पहले उन दोनों की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई।

जीवन से बड़ा एंड्रयू साइमंड्स Andrew Symonds न केवल खेल के प्रति अपने कठोर दृष्टिकोण के लिए बल्कि अपने आसान व्यक्तित्व के लिए भी बेहद लोकप्रिय था। साइमंड्स को दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक माना जाता था। वह 2003 और 2007 विश्व कप विजेता ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के एक प्रमुख सदस्य थे। 

Rubina Dilaik ने ग्रीन कलर की बिकिनी पहन इन्टरनेट में लगा दी आग , फैंस बोले- ‘इसे भी उतार दो ‘

Andrew Symonds no more: Australian cricketer Andrew Symonds dies in a road accident
photo by google

 

साल 2021ऑस्ट्रेलियाई खेल जगत के लिए काफी दुखभरा रहा है। इस साल एक के बाद एक तीन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का निधन हो गया था. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रॉड मार्श और शेन वार्न का भी निधन हुआ था। शेन वॉर्न की थाईलैंड में फार्म हाउस पर हार्टअटैक से मौत हो गई थी। वहीं अब एंड्रयू साइमंड्स की सड़क हादसा में मौत हो गई है।

Back to top button