खेल

Dhoni से कभी करती थी ये अभिनेत्री बेइन्तहा प्यार, लेकिन आज चपप्ल लेके दौड़ा लेगी, आज धोनी से करती है नफरत ,यह है वजह

This actress used to love Dhoni very much, but today she will run with slippers, today hates Dhoni, this is the reason

आजकल धोनी Dhoni सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं क्योंकि धोनी आज जहां भी हैं वहां पहुंचना हर किसी का काम नहीं होता। धोनी की बात करें तो वह बहुत ही शानदार क्रिकेटर हैं जो आज भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में जाने जाते हैं।

धोनी को भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ कप्तान माना जाता है क्योंकि उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में भारत के लिए सभी विश्व कप जीते हैं और कई खिताब जीते हैं जो उन्होंने जीतने का कभी सपना नहीं देखा था।

Dhoni से कभी करती थी ये अभिनेत्री बेइन्तहा प्यार, लेकिन आज चपप्ल लेके दौड़ा लेगी, आज धोनी से करती है नफरत ,यह है वजह
photo by google

Read also-Aamir Khan व फातिमा सना के बीच आ गई बेटी,इरा बोली अब्बू तीसरी शादी की तो ज़िंदगी भर नही देखूंगी शक्ल !

धोनी Dhoni इस समय अपने क्रिकेट करियर की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं।बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री धोनी से प्यार करती थी लेकिन आज वह धोनी का चेहरा देखना पसंद नहीं करती और इतना ही नहीं बल्कि कॉल भी करती हैं। धोनी के जीवन में काले धब्बे लेख में आइए जानते हैं इस अभिनेत्री के बारे में जो कभी धोनी को अपना मानती थी और आज अपने चेहरे को देखकर ब्लैक स्पॉट कहना पसंद नहीं करती।

एक्ट्रेस कभी धोनी Dhoni के प्यार में पूरी तरह से पागल थी, लेकिन आज धोनी का कहना है कि उनकी जिंदगी में जख्म हैं।
क्रिकेट जगत में धोनी का एकतरफा नाम है, यही वजह है कि आज वह भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। धोनी Dhoni की बात करें तो आज वह जिस मुकाम पर हैं, उसे हासिल करने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है।

Dhoni से कभी करती थी ये अभिनेत्री बेइन्तहा प्यार, लेकिन आज चपप्ल लेके दौड़ा लेगी, आज धोनी से करती है नफरत ,यह है वजह
photo by google

धोनी Dhoni इस समय मीडिया की सुर्खियों में हैं, हाल ही में धोनी की एक ऐसी गर्लफ्रेंड की खोज के कारण जो कभी धोनी को अपना समझती थी और आज धोनी को अपने जीवन की निशानी कहती है। अगर इस गर्लफ्रेंड की बात करें तो उसका नाम राय लक्ष्मी है जो देखने में भी बेहद खूबसूरत है। धोनी Dhoni भी इस राय लक्ष्मी से बहुत प्यार करते थे, लेकिन वर्तमान में इसी राय लक्ष्मी ने धोनी को अपने जीवन की निशानी कहा है और उनका चेहरा देखना पसंद नहीं करते हैं। आइए आपको लेख में और बताते हैं कि राय ने लक्ष्मी धोनी को अपनी जिंदगी पर दाग क्यों कहा है।

धोनी को अपनी जिंदगी का दाग बता रही हैं राय लक्ष्मी, इस वजह से…

हाल ही में धोनी Dhoni के बारे में खबर आई थी कि राय लक्ष्मी नाम की एक एक्ट्रेस ने 2008 में धोनी को अपना दिल दे दिया था और धोनी को भी इसी राय लक्ष्मी से प्यार हो गया था लेकिन हाल ही में इस राय लक्ष्मी का एक बयान सामने आया है। जिसमें वो धोनी को अपनी जिंदगी का ब्लैक स्पॉट बताते हैं, वजह ये है कि धोनी की शादी तक चर्चा चलती रही, लेकिन फिर दोनों के बीच अनबन हो गई, जिसके बाद दोनों अलग हो गए और दोनों के कई नाम थे. और इसी वजह से राय ने लक्ष्मी धोनी को अपनी जिंदगी का ब्लैक स्पॉट बताया है.

Back to top button