खेल

Dhoni इस लड़की से करते थे बेहद प्यार लेकिन चाहकर भी नही हो पाई थी शादी, साक्षी से करनी पड़ी थी शादी! ये रही वजह

Dhoni used to love this girl very much but even after wanting it was not possible to get married, had to marry Sakshi! here is the reason

धोनी, Dhoni आज भारत ही नहीं, पूरी दुनिया इस नाम से वाकिफ है क्योंकि धोनी एक बहुत ही अच्छे और शानदार खिलाड़ी हैं जो न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। धोनी ने अब तक अपने जीवन में बहुत नाम और पैसा कमाया है और पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया है। जब धोनी की बात आती है, तो उन्हें सबसे सफल कप्तान माना जाता है क्योंकि धोनी Dhoni एकमात्र भारतीय कप्तान हैं जिन्होंने भारत के लिए चैंपियंस ट्रॉफी, टी 20 विश्व कप, 50-50 विश्व कप जैसे सभी खिताब जीते हैं और यही कारण है कि आज भी। उन्हें पूरी दुनिया जानती है।

धोनी इस समय मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि धोनी को लेकर इस समय एक बात काफी चर्चा में है कि धोनी जिस लड़की से शादी करना चाहते थे, उससे शादी नहीं कर पाए. तब साक्षी को शादी करनी पड़ी. आगे लेख में हम आपको बताएंगे कि धोनी Dhoni किससे शादी करना चाहते थे।

 Dhoni इस लड़की से करते थे बेहद प्यार लेकिन चाहकर भी नही हो पाई थी शादी, साक्षी से करनी पड़ी थी शादी! ये रही वजह
photo by google

Read also-Rachna Tiwari ने जब काले सूट पर मटकाई कमर तो हिल गया UP,Bihar;वीडियो देख छुट जायेगा पसीना

इस लड़की से शादी करने जा रहे हैं धोनी, लेकिन अब आंसू के सिवा कुछ नहीं

धोनी दुनिया के महानतम और महानतम क्रिकेटरों में से एक हैं, क्योंकि धोनी Dhoni आज जहां भी हैं, वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है, यही वजह है कि उन्हें आज पूरी दुनिया में जाना जाता है। . हाल ही में धोनी की निजी जिंदगी को लेकर एक बहुत बड़ा मुद्दा सामने आया है कि धोनी Dhoni अपनी पत्नी साक्षी से नहीं बल्कि किसी और तरीके से शादी करना चाहते थे। जी हां, ये बात बिल्कुल सच है कि साक्षी उनका पहला प्यार नहीं था, प्रियंका नाम की एक लड़की उनका पहला प्यार थी।

धोनी Dhoni और प्रियंका एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और दोनों ने शादी कर ली, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जो धोनी के पैरों तले जमीन छोड़ गया और उनके पास आंसू बहाने के अलावा कोई चारा नहीं था.या हम धोनी को अलविदा कह सकते हैं. प्रियंका से नहीं हो सकी शादी आइए लेख में आपको और बताते हैं कि धोनी और प्रियंका एक क्यों नहीं हो पाए और धोनी को साक्षी से शादी क्यों करनी पड़ी।

 Dhoni इस लड़की से करते थे बेहद प्यार लेकिन चाहकर भी नही हो पाई थी शादी, साक्षी से करनी पड़ी थी शादी! ये रही वजह
photo by google

चाहकर भी प्रियंका से शादी नहीं कर पाए धोनी, फिर की साक्षी से की शादी

धोनी Dhoni प्रियंका नाम की एक लड़की से बहुत प्यार करते थे, लेकिन वह चाहते हुए भी उससे शादी नहीं कर सके क्योंकि प्रियंका की एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई, जिससे धोनी को बहुत रोना आया, जो धोनी का है। फिल्में एम.एस. धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में भी नजर आए थे। प्रियंका की मौत के कुछ समय बाद ही धोनी की जिंदगी में साक्षी आए और धोनी ने बिना देर किए साक्षी से शादी कर ली और अब वह बेहद खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

Back to top button