अगले चुनाव में कांग्रेस की सरकार दोबारा बनेगी लोग भाजपा को समझ गये हैं और उससे भारी नाराज हैं- अजय सिंह

रैगांव में कांग्रेस की जीत मतदाताओं के संकल्प की जीत है…

सीधी 10 नवम्बर — पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने कहा कि यदि प्रत्येक कांग्रेस जन एकता के साथ भाजपा को हराने के लिए कमर कस ले तो 2023 में कमलनाथजी के नेतृत्व में होने वाले चुनावों में फिर से कांग्रेस सरकार बनायेगी। रैगांव उपचुनाव में कांग्रेस की जीत इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है। अजयसिंह आज कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के साथ रैगांव में आयोजित एक बड़ी सभा में मतदाताओं का आभार व्यक्त कर रहे थे।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस की श्रीमती कल्पना वर्मा की जीत सिर्फ आप सभी मतदाताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के संकल्प की वजह से मिली है। इस जीत से दिल्ली तक यह सन्देश गया है कि जनता अब भाजपा को समझ चुकी है और वह उनकी सरकार से भारी नाराज है। अजयसिंह ने कहा कि यह सभी को मालूम है कि आखरी के दो दिन भाजपा और आरएसएस ने मतदाताओं को लुभाने के लिए क्या क्या नहीं किया। मेरे पास पैसा बांटने की सैकड़ों शिकायतें आई हैं।यदि यह सब न हुआ होता तो मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि कल्पना वर्मा जी 20 हजार से ज्यादा मतों से विजयी होतीं।

अजय सिंह ने कहा कि आज भाजपा सरकारों में कोई वर्ग खुश नहीं है। किसान नाराज है, युवा नाराज हैं, अधिकारी परेशान हैं तो फिर खुश कौन है? खुश हैं तो सिर्फ भाजपा के लोग। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों ने महंगाई को बेतहाशा बढ़ा दिया है। हर आदमी परेशान है। चुनाव के पहले भाजपा ने झूठे वादे किये थे कि महंगाई कम करेंगे लेकिन हुआ उल्टा। हमें 2023 के चुनाव में एकजुट होकर भाजपा को हराने का संकल्प लेना है। चुनाव के लिए आज से ही जुट जाना है। जनता के बीच अभी से पहुँच कर उन्हें भाजपा की असलियत समझाना है। विंध्य से भाजपा को हराने की शुरुआत हो चुकी है। यहाँ की जनता ने शिवराज सरकार को आइना दिखा दिया है। इसके लिए मैं रैगांव विधान सभा  क्षेत्र के सभी मतदाताओं का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker