अघोषित विद्युत कटौती ने उड़ाए लोगों के होश, हेल्पलाइन में एक बार भी नहीं उठता फोन - विंध्य न्यूज़


सिंगरौली : नगर में लंबे समय से जर्जर लाइनों पर ओवरलोडिंग से फॉल्ट होने से रात भर कई घंटे आपूर्ति ठप रहने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।वहीं फॉल्ट से रात में जाती बिजली लोगों की नींद उड़ा रही है। शहर की बिजली की समस्या के लिए MPEB ने हेल्पलाइन नंबर 8989989417 जारी किया है लेकिन यार फोन एक बार में नहीं उठता कई बार फोन लगाने पर उठाया जाता है समस्या की शिकायत के बाद कई घंटों के बाद निराकरण किया जाता है।

MP में 100 करोड़ की बोऐगे औषधि, आत्मनिर्भर भारत अभियान से औषधियों की होगी खेती,विन्ध्य की हो रही उपेक्षा, पढ़िए


शनिवार को नगर के पंचखोरा सब स्टेशन 33 के टाउन फीडर पर पचखोरा में लाइन पर फॉल्ट के चलते सुबह छह बजे से 12 बजे तक बिजली की आंख मिचौली चलती रही। जिससे मुहल्ला पचखोरा, घुरीताल, के कुछ क्षेत्रों की बिजली बंद रहने से लोगों को पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ा। रात 10 बजे बिजली जाने के बाद रात 1:30 बजे आई। जिससे लोग गर्मी से परेशान रहे।  कुछ बिजली उपभोक्ता हैल्प नम्बर 1912 में शिकायत दर्ज कराई इसके बावजूद कई घंटे बाद बिजली की सप्लाई शुरू हो पाई।

MP के इन 10 जिलों में 90 प्रतिशत से ज्यादा है कोरोना पॉजिटिव मरीज, देखिए आंकड़ें

नगरवासियों का कहना है कि लंबे समय से की जा रही दिनों और रात की बिजली कटौती से नगर के लोगों को खासी परेशानी हो रहे हैं। बिजली कटौती बंद नहीं की गई तो लोगों का गुस्सा किसी भी समय आंदोलन का रूप ले सकता है। शहर में बिजली न आने से घरों में रखे विद्युत उपकरण शोपीस बने हुए हैं। 

देवसर में लॉक डाउन के बीच बुजुर्ग के घर चोरी,15 लाख से अधिक का माल पार,पुलिस के गस्त पर उठ रहे सवाल,

अंधेरे का फायदा उठा रहे चोर
बिजली कटौती होने से चोरी की घटना है आए दिन बढ़ रही है चोर अंधेरे का फायदा उठाकर घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं शहरवासी जहां एक तरफ बिजली कटौती से गर्मी से बेहाल हो रहे हैं तो वहीं चोरों ने भी उनका जीना हराम कर रखा है।

3 thoughts on “अघोषित विद्युत कटौती ने उड़ाए लोगों के होश, हेल्पलाइन में एक बार भी नहीं उठता फोन

  1. Very interesting info !Perfect just what I was searching for! “If you could choose one characteristic that would get you through life, choose a sense of humor.” by Jennifer Jones.

  2. Do you mind if I quote a couple of your articles as long as I provide credit and sources back to your webpage? My blog site is in the exact same area of interest as yours and my users would definitely benefit from a lot of the information you provide here. Please let me know if this okay with you. Many thanks!

Comments are closed.