अब चर्चित संतोष के हाथ विवादित गढ़वा थाने की कमान,जानिए क्या है मामला - विंध्य न्यूज़


सिंगरौली – बालू माफियाओं के गठजोड़ में फंसे थाना प्रभारी डीएन राज के ऊपर रीवा जोन IG ने प्रशासनिक चाबुक चलाया तो उनके दिन भी गर्दिश में दिखने लगे। IG के कार्यवाही के बाद एसपी टीके विद्यार्थी ने उन्हें प्रभारी प्रभावी रूप से गढ़वा थाना से हटाकर लाइन अटैच कर दिया है। अब गढ़वा थाना का प्रभार चर्चित टीआई संतोष तिवारी को दी गई है। बताते चलें कि गढ़वा थाना अवैध बालू के लिए बदनाम है। देखना होगा कि चर्चित थाना प्रभारी बालू के अवैध कारोबारियों से कैसे निपटते हैं।

उल्लेखनीय है कि अवैध बालों के लिए विवादित बन चुके थाने पर सरई से लाए गए थाना प्रभारी संतोष तिवारी को तैनाती मिली है। इसके अलावा जिले के कई और सब इंस्पेक्टरों को कप्तान ने ताश के पत्तों की तरह फेंटकर रख दिया है। हाल ही में कई सब इंस्पेक्टरों के फेरबदल की है.बताया जा रहा है कि गढ़वा थाने में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें खादी और खाकी का गठजोड़ भी सामने आया है। सूत्रों की माने तो चर्चित टीआई ने लाईन में आमद नहीं दी हैं।


गढ़वा टीआई डीएन राज पर दो तरफा कार्रवाई गढ़वा टीआई डीएन राज पर दो तरफा कार्रवाई हो गई है जहां एक तरफ रीवा आईजी ने रेत के अवैध कारोबार में संलिप्त पाए जाने पर प्रशासनिक चाबुक चला है तो वहीं दूसरी तरफ सिंगरौली एसपी टीके विद्यार्थी ने गढ़वा थाना से हटाते हुए लाइन अटैच कर दिया है। थाना प्रभारी डीएन राज अपनी कार्यप्रणाली को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं फिर चाहेे सीधी का रामपुर हो या फिर सिंगरौली का गढ़वा थाना। थाना प्रभारी डीएन राज पर चल रही जांच में पुलिस महानिरीक्षक रीवा जोन चंचल शेखर ने अवैध रेत उत्खनन में संलिप्तता पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की है। टी आई डी एन राज के खिलाफ आईजी ने प्रभावी रूप से तीन वेतन वृद्धि के बराबर धनराशि कम करने के गंभीर दंड से दंडित किया है जिसका प्रभाव उनकी आगामी वेतन वृद्धियों एवं पेंशन आदि पर प्रभाव पड़ेगा।

निसर्ग चक्रवात से जामुन झरिया के उफनते नाले में बाइक समेत फंसा युवक,वीडियो देखें,देनिए फिर क्या हुआ

उपचुनाव के पहले भाजपा छोड़ कांग्रेस में जा सकते हैं महाराज, अटकलें तेज,जानिए क्या है वजह

IAS अफसर को रेप मामले में CM ने दिए निलंबित करने के निर्देश,जानिए क्या है मामला

MP-कोरोना संक्रमित भाई बहन ने वीडियो वायरल कर संक्रमण फैलाने की दी धमकी, मचा हड़कंप, जानिए फिर क्या हुआ

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज “पाताललोक” विवादों में घिरी,भाजपा विधायक ने लोनी थाना में कराई शिकायत दर्ज

यकीन मानिए,मौत ऐसी आती है,देखिए मौत का वीडियो,

3 thoughts on “अब चर्चित संतोष के हाथ विवादित गढ़वा थाने की कमान,जानिए क्या है मामला

  1. The following time I read a blog, I hope that it doesnt disappoint me as a lot as this one. I imply, I do know it was my choice to learn, however I really thought youd have one thing interesting to say. All I hear is a bunch of whining about one thing that you could fix for those who werent too busy looking for attention.

Comments are closed.