अवैध रेत के परिवहन में लगे ट्रैक्टर वाहन जप्त,जियावन पुलिस की कार्रवाई

सिंगरौली 13 नवम्बर। जियावन पुलिस ने अवैध रेत का परिवहन करते एक टै्रक्टर वाहन को जोगनी गांव से धर दबोचते हुए सुरक्षित थाना परिसर में खड़ा कराया गया है। इस कार्रवाई के बाद रेत माफियाओं में हड़कंप मच गया

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अवैध खनन व परिवहन के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र कुमार सिंह के दिशा-निर्देश व एएसपी अनिल सोनकर एवं एसडीओपी देवसर प्रियंका पाण्डेय के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी जियावन निरीक्षक कपूर त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस की गठित विशेष टीम द्वारा आज 13 नवम्बर को मुखबिर की सूचना पर रेड कार्रवाई करते हुए ग्राम जोगनी में एक लाल कलर का टाफे 30 डीआई ट्रैक्टर वाहन का चालक रेत लोड करके जोगनी तरफ ले जा रहा था जिसे मौके से रोका गया तो चालक फरार हो गया। रेत के सम्बंध में किसी प्रकार का वैध दस्तावेज नहीं पाया गया ट्रैक्टर चालक द्वारा अवैध रूप से रेत का बिक्री के लिए परिवहन करने पर मौके से जप्त कर ट्रैक्टर को सुरक्षित थाना परिसर में खड़ा कराते हुए धारा 379,414 ताहि,4/21 खनिज एक्ट का प्रकरण पंजीयन कर विवेचना में लिया गया है।

उक्त कार्रवाई में मुख्य रूप से निरीक्षक कपूर त्रिपाठी, सउनि उत्तम सिंह, संतोष साकेत, रामनरेश पटेल, प्रआर गुलाव सिंह, अनिल वर्मा, आर. अरविन्द, हरिभजन सिंह व अन्य की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker