आए दिन विवाद से परेशान पत्नी,पति को उतारा मौत के घाट - विंध्य न्यूज़

घरेलू हिंसा के चलते पत्नी ने कुल्हाड़ी से पति की हत्या,बच्चों के भविष्य को लेकर सवाल

चितरंगी थाना का मामला

बैढ़न संवाददाता, दीपक वर्मा की रिपोर्ट

सिंगरौली । चितरंगी थाना अंतर्गत बीती रात घर में सो रहे पति हरीलाल साहू की पत्नी धनरजिय साहू ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। यह घटना पूरे क्षेत्र में जंगल में आग की तरह फैल गई। घटना की खबर लगते ही मौके वारदात पर चितरंगी पुलिस पहुंच शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पूछताछ किया तो धनरजिया को ने अपना जुर्म कबूल कर लिया हत्या के बाद धनरजिया को अपने किए का पछतावा नहीं है घटना रात 11 बजे की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक हरीलाल साहू पिता हिरामन साहू उम्र-34 वर्ष निवासी,गुलरिहा को कातिल पत्नी धनरजिय साहू पति हरीलाल साहू के सिर में कुल्हाड़ी से मार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौका ए वारदात पर चितरंगी पुलिस पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है, तो वही आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर विवेचना में जुट गई है।

कुल्हाड़ी से की हत्या

स्थानीय लोगों की मानें तो पति पत्नी के बीच अक्सर अवैध संबंधों को लेकर विवाद होता था रात में विवाद के बाद हरी लाल साहू ने अपनी पत्नी के साथ गाली-गलौज करते हुए उसको सुबह घर से निकल जाने को कहा था देर रात तक जब पति नहीं माना तब आक्रोश में आकर पत्नी ने कुल्हाड़ी से उसके गर्दन और सिर में कई बार किया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बच्चों के भविष्य को लेकर सवाल

इस पूरे मामले का सबसे दुखद पहलू यह है कि हरीलाल साहू और धनरजिया साहू के तीन बच्चे हैं जिनमें से एक की उम्र 16 साल तो दूसरे की उम्र 13 साल और तीसरे की उम्र 10 साल है पिता की मौत के बाद बच्चों की मां को जेल हो जाएगी ऐसे में उक्त दोनों बच्चों का क्या होगा यह अहम सवाल है ?