आरक्षक मामा ने भांजी के साथ किया दुराचार, आरोपी गिरफ्तार - विंध्य न्यूज़


बैतूल: जिले में रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना एक बार फिर सामने देखने को मिली है जहां रिश्ते में मामा ही अपनी भांजी के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया है तो वहीं दूसरी तरफ इस घटना ने खाकी पर भी दाग लगा दिया है जी हां दुराचार का आरोपी आरक्षक है और घर में ही रह रही अपनी भांजी के साथ 3 दिनों तक दुराचार करने के बाद उससे बेचने के फिराक में था लेकिन जब इस बात की खबर भांजी को लगी तो वह घर से मौका पाकर भागने में सफल रही. हालांकि पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है.

MP में 100 करोड़ की बोऐगे औषधि, आत्मनिर्भर भारत अभियान से औषधियों की होगी खेती,विन्ध्य की हो रही उपेक्षा, पढ़िए
2


मिली जानकारी के मुताबिक रिश्तो व खाखी को शर्मशार करने बाली  यह घटना बैतूल के शाहपुर थाने में पदस्थ आरक्षक सियाराम पटेल का है जिस पर उसकी ही भांजी ने दुराचार करने का आरोप लगाया है और यह मामला इसलिए भी गम्भीर हो गया कि दुराचार की घटना बैतूल पुलिस लाईन में स्थित उसके आवास की है। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कम्प मचा हुआ है । 

MP के इन 10 जिलों में 90 प्रतिशत से ज्यादा है कोरोना पॉजिटिव मरीज, देखिए आंकड़ें

बताया जा रहा है कि रायसेन जिले के उदयपुरा थाने में 18 वर्षीय युवती ने शिकायत की थी कि बैतूल जिले के शाहपुर थाने में पदस्थ उसके मामा जो कि पुलिस में आरक्षक है उसने उनके साथ दुराचार किया है। इस शिकायत के बाद आला अफसरों के हाथ पैर फुल गए और आनन फानन में वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई और मामला जीरो पर कायम किया गया। चूंकि घटना स्थल बैतूल गंज थाने इलाके का है इसलिए मामला गंज थाने भेज दिया गया। 

अजब-गजब…रात होते ही गाय से मिलने आ जाता है तेंदुआ,जानिए क्या है दोनों के बीच का ये रहस्य

गंज थाना प्रभारी संतोष कुमार पटेल का कहना है कि घटना 15 मई की है और युवती अपने मामा यानी आरोपी सियाराम पटेल घर में पढ़ाई के लिए दो महीने से रह रही थी। इस दौरान लड़की की मामी अपने अपने रिश्तेदारों के यहां कुछ दिनों के लिए चली गई थी मौका पाकर आरोपी मामा ने अपने ही भांजी के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दे दिया।

वायरल वीडियो..शराबी महिला का हंगामा,शराब बिक्री के पहले दिन से ही परिणाम आना शुरू,वीडियो देखें,

घटना के बाद पीड़िता ने अपने घर जाकर पूरी घटना परिजनों से बताई जहां परिजनों ने उदयपुरा थाने में इसकी शिकायत की । गंज पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी आरक्षक सियाराम पटेल को गिरफ्तार कर लिया है । घटना स्थल का भी पुलिस ने जायजा लिया है और आरोपी का मेडिकल कराया जा रहा है। 

इनका कहना है
रायसेन जिले के उदयपुरा थाने में शून्य पर मामला दर्ज हुआ है और जांच के लिए गंज थाना आया है आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है आरक्षक सियाराम पटेल शाहपुर थाने में पदस्थ है और इसकी भांजी ने आरोप लगाया है इसने उसके साथ गलत काम किया है।संतोष कुमार पटेल ( गंज थाना प्रभारी)