आशा कन्फेक्शनरी चॉकलेट कम्पनी के करोड़पति मालिक लाखों की गाड़ी में कर रहा तफरी, पुलिस ने लगाई उठक-बैठक, - विंध्य न्यूज़

कोरोना वारियर ने कहा होगा तू कोई व्हीआईपी  अंबानी नीचे आजा,अब शर्म आ रही है,मास्क नहीं लगाया तो शर्म नहीं आ रही थी,वीडियो देखें,

इंदौर– मिनी मुंबई इन्दौर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बरपा रहा है बावजूद इसके कुछ रईस जादे तफरी काटने से बिल्कुल भी बाज नहीं आ रहे हैं लेकिन ऐसे बिगडै़ले रईस जादों को पुलिस ने उठक बैठक लगवाते हुए कानून का पाठ भी पढा़या जी हां इंदौर में पुलिस सख्ती से लॉक डाउन का पालन करवा रही है बीते दिनों एक ऐसे युवक को पुलिस ने पकड़ा जो लाखो रुपये की गाड़ी लेकर सड़क पर तफरी करने निकला और जब पुलिस ने पकड़ा तो उसे उठक बैठक लगाकर कानून का पाठ पढ़ा कर छोड़ दिया गया। हालांकि इस दौरान युवक असहज महसूस कर रहा था और शर्मिंदा भी हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक #इन्दौर में कोरोना पॉजिटीव मरीजों की संख्या में लगातार बढोत्तरी हो रही है जहां इन्दौर के,#आशा कन्फेक्शनरी (चॉकलेट)कम्पनी के #मालिक #दीपक दरियानी काका पुत्र #संस्कार दरियानी सुखलिया इस्थित एमआर 10 पर अपनी 85 लाख कीमत की कार लेकर तफरी करने निकला था। जिसका नम्बर एमपी 09 सीडब्ल्यू  0001 था। इस दौरान कार में बैठे युवक ने नही मास्क लगाया था और ना ही कार में सेनेटाइजर था वही युवक के पास लॉक डाउन पास भी नही था,जब पुलिस ने उसे रोका तो लॉक डाउन पास और मास्क के बारे में पूछा तो वह बहस करने लग गया जिसके बाद पुलिस ने उसे सबक सिखाते हुए सड़क पर ही उठक बैठक लगाई साथ ही नारा भी लगवाया की वह समाज का दुश्मन है। सूत्रों की माने तो फिलहाल मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने कोई करवाई नही करते हुए उसे छोड़ दिया लेकिन नियमो का पाठ जरूर रईश जादे को पुलिस कर्मियों ने सिखाया दिया।

1 thought on “आशा कन्फेक्शनरी चॉकलेट कम्पनी के करोड़पति मालिक लाखों की गाड़ी में कर रहा तफरी, पुलिस ने लगाई उठक-बैठक,

  1. Wow, wonderful blog format! How lengthy have you ever been running a blog for? you made running a blog glance easy. The total glance of your website is excellent, as well as the content material!

Comments are closed.