इंदौर- कंगना रनौत को फांसी पर लटकाने की मांग,आजादी वाले बयान पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ने की मौत

इंदौर।  आए दिन अपने बयानों से बवाल मचाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर अपने एक बयान के चलते विवादों में घिरते नजर आ रही है अब आजादी भीख में मिली है बयान देकर एक बार फिर देश भर की मीडिया में सुर्खियां में है बयान के बाद देशभर में विरोध शुरू हो गया है ऐसा ही विरोध अब मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में देखने को मिला है इंदौर में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी संगठन के लोगों ने कंगना रनौत का पुतला दहन करते हुए फांसी पर लटकाने की मांग की है।

बता दें कि कंगना रनौत

बता दें कि पद्मश्री का सम्मान मिलने के बाद एक टॉक शो के दौरान कंगना ने 1947 में मिली आजादी को भीख और असली आजादी 2014 के बाद की बता रही हैं। इसके बाद से ही उनके बयान को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है। इंदौर में तो अब स्वतंत्रता संग्राम सेनानी संगठन ने कंगना रनौत के खिलाफ सड़कों पर उतरते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी की साथ ही कंगना का सरेराह पुतला भी दहन किया। इसके बाद सभी संभागायुक्त कार्यालय पहुंच राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। स्वतंत्रता सेनानी संगठन ने कंगना रनौत को दिए गए पद्मश्री सम्मान सहित अन्य राष्ट्रीय अवार्ड वापस लेने की मांग की। इतना ही आक्रोश से भरे संगठन ने अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान को लेकर राष्ट्रपति से कंगना को फांसी दिए जाने की मांग भी की।

विरोध प्रदर्शन कर रहे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अजय सितलानी ने आक्रोशित होकर कंगना को फांसी दिए जाने की मांग की। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी संगठन अध्यक्ष ने कंगना रनौत ने देश की स्वतंत्रता को लेकर जो टिप्पणी की उसकी निंदा करते हुए कहा कि देश को आजाद कराने के लिए कई महापुरुषों ने अपना खून बहाते हुए बलिदान दिया है और देश को आजादी दिलाई है कंगना रनौत ने उनका अपमान किया है इसको कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा हालांकि, कंगना के बयान का विरोध न सिर्फ स्वतंत्रता संग्राम सेनानी संगठन कर रहा है बल्कि अन्य कई संगठन कर रहे है और आने वाले समय विरोध कि बयार और भी तेज हो सकती है।

 

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker