uncategorized

इंदौर में पति-पत्नी की हुई हत्या,घर में मिला नाबालिक बेटी का पत्र : लिखा मां के सहयोग से पिता करता था दुष्कर्म

इंदौर — मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में 15 बटालियन में पदस्थ पुलिसकर्मी व उसकी पत्नी का उसी के घर मे खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई । घटना की जानकारी मिलते ही डीआईजी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे मृतक परिजन की बेटी घर से गायब है। पुलिस बेटी की तलाश में जुटी हुई है। वही इस दोहरे हत्याकांड में चौंकाने वाली कहानी सामने आई है पुलिस को मृतक ज्योति प्रसाद शर्मा के घर से एक पत्र मिला है जो उसकी गायब नाबालिग बेटी ने लिखा है।

बता दें कि इंदौर एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित रुकमनीनगर में सनसनीखेज डबल मर्डर नाबालिग बेटी के पत्र मिलने से पूरा केस उलझ गया है। इंदौर के 15 बटालियन में पदस्थ आरक्षक ज्योति प्रकाश शर्मा और उसकी पत्नी नीलम शर्मा का शव घर में खून से लथपथ अवस्था में पढ़ा हुआ था घटना की जानकारी तब लगी जब मृतक आरक्षक की मां सुबह अपने बेटे को चाय देने के लिए उसके घर गई और उसके कमरे के दरवाजे पर ताला देख चौक गई और फिर मां ने अन्य लोगों की मदद से ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया तो दोनों ही पति पत्नी के शव फर्श पर खून से लथपथ दिखे । 

किसान आंदोलन के समर्थन में संत बाबा राम सिंह ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या,मिला सुसाइड नोट

मिली जानकारी के मुताबिक घटना की पूरी जानकारी पुलिस विभाग को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरी घटना स्थल का मुआयना करने के बाद एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। एफएसएल टीम द्वारा पूरे घर की बारीकी से जांच भी की गई है तो वही बता दें जिस घर में घटनाक्रम घटित हुआ था उसी घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे लेकिन अधिकारियों का कहना है कि घटना के वक्त सीसीटीवी कैमरे बंद थे लेकिन पुलिस अधिकारियों ने सीसीटीवी का डीवीआर जप्त कर लिया है और उसे पासवर्ड खोलने के बाद घटना के पहले की अन्य जानकारियां जुटाई जा रही है।

सिंगरौली में डेढ़ महीने से इंसाफ के लिए भटक रही रेप पीड़िता,एसपी ऑफिस पहुंच बोली- कहां मांगूं न्याय,Singrauli news

पुलिस जांच में पता चला है कि हत्याकांड फ्री प्लानिंग के तहत की गई है आरोपित और दंपति के बीच जमकर संघर्ष के सबूत मिले हैं दंपत्ति के सौदों पर धारदार हथियार के गहरे घाव मिले हैं। वही शवों के साथ छेड़छाड़ की भी बात सामने आ रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दंपत्ति के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। दादा दादी के साथ सोए बेटे ने बाहर से ताला लगा देख उसे शंका हुई कि आखिर घर में बाहर से ताला क्यों लगा है लेकिन जब खिड़की से झांक कर देखा तो अंदर का मंजर देख वह दंग रह गया और चीख-पुकार कर आस-पड़ोस के लोगों को भी बुलाया।

MP की BSP विधायक रामबाई बनीं छात्रा,गनमैन की सुरक्षा में दी 10 वीं विज्ञान की परीक्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker