इनोवा और वेगेनार की भिड़त में 4 की दर्दनाक मौत,4 घायल, - विंध्य न्यूज़

राजगढ़ — NH-3 हाइवे सारंगपुर के समीप गोपालपुरा जोड़ पर सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ है। सड़क हादसे में इनोवा ओर वेगेनार की भिड़त से 5 लोगो की मौके पर की मौत हो गई। बताया जा रहा है  की  वेगेनार कार मैं बैठे एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस हादसेे में जूना अखाड़ा के उस्ताद साधु की भी मौत हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक nh3 में हाईवे में निर्माणाधीन कार्य की वजह से यह हादसा हुआ है जहां इनोवा गाड़ी औरंगाबाद से लखनऊ जा रही थी। इस सड़क हादसे में 1 एक जूना अखाड़ा के उस्ताद साधु की मौत हो गई वही वेगेनार कार में एक ही परिवार के 5 लोग थे जिसमें 4 की मौत हुई जो गुना से इंदौर जा रहें थे। इनोवा में साधु महात्मा भी सवार पुलिस मौके पर पहुंच घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया ।इनोवा गाड़ी ओर आल्टो की आमने सामने की भिड़त इनोवो कार में सवार महाराष्ट्र से लखनऊ जा रहे थे वही मारुति की वेगेनार इंदौर की ओर जा रही थी एक साइड रोड का कार्य चलने की वजह से वनवे होने की वजह आए यह हादसा हुआ है।

5 thoughts on “इनोवा और वेगेनार की भिड़त में 4 की दर्दनाक मौत,4 घायल,

  1. Good info and straight to the point. I am not sure if this is in fact the best place to ask but do you folks have any ideea where to hire some professional writers? Thank you 🙂

Comments are closed.