एमपी - MLA सुरेन्द्र सिंह शेरा के भाई,बहू,भतीजा और पोता को कोराना,जिले में हड़कंप, - विंध्य न्यूज़

कैसे पहुंचा विधायक फैमिली में कोरोना वायरस,स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ट्रैवेल हिस्ट्री के बारे में ले रहा जानकारी ले,सवा साल के पोता समेत परिवार के 4 लोग कोरोना से संक्रमित हैं,


विंध्य विशेष – एमपी में कोरोना (Coronavirus in mp) का रूप अब विकराल होता जा रहा है। भोपाल-इंदौर के बाद दूसरे जिलों में कोरोना (coronavirus spreading in mp) पांव पसार रहा है। #एमपी में करीब 37 जिलों में कोरोनावायरस तक दे दी है।विंध्य में अब रीवा,सतना शहडोल तक पहुंच गया है।कोरोना से संक्रमित बुरहानपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 34 पहुंच गई है।#बुरहानपुर से #निर्दलीय विधायक #सुरेन्द्र सिंह शेरा(burhanpur independent mla) के परिवार को अब कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। सवा साल के पोता समेत परिवार के 4 लोग कोरोना से संक्रमित हैं।

कैसे पहुंचा विधायक फैमिली में कोरोना वायरस

विधायक फैमिली में कोरोना संक्रमण कैसे पहुंचे वही सवाल है कि विधायक के परिवार के लोग इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित कैसे हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उनकी ट्रैवेल हिस्ट्री के बारे में भी जानकारी ले रहे हैं। #सुरेन्द्र सिंह शेरा बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक हैं। कमलनाथ की सरकार में सुरेन्द्र सिंह शेरा काफी सुर्खियों में थे। सुरेन्द्र सिंह शेरा कमलनाथ सरकार में लगातार मंत्री पद की मांग करते रहे इसके साथ ही वो अपने बयानों के कारण भी सुर्खियों रहे।