ओमान में फंसा पति,पत्नी ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री से वापस लाने की लगाई गुहार, - विंध्य न्यूज़


मुरैना — सबलगढ़ कस्बे के रामपुर रोड पर रहने वाला गोपाल केवट सऊदी अरब के ओमान में फंस गया है। जिस कंपनी में वह काम करता है, उसने एक साल से तनख्वाह नहीं दी है। अब माली हालत खराब हो चुकी है। वीजा और पोसपोर्ट भी एक्सपायर हो गया है। ऐसे में गोपाल की पत्नी रामकली के़वट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अपने पिता को वापस लाने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक गोपाल केवट की पत्नी ने सोशल मीडिया के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से पत्नी ने पति को वापस लाने की गुहार लगाई है। गोपाल केवट सऊदी अरब के ओमान में मजदूरी करने के लिए गया था। लेकिन लॉक डाउन के चलते सऊदी अरब के ओमान में फंसा हुआ। वही गोपाल केवट के वीजा की अवधि समाप्त होने के कारण वह भारत नहीं आ पा रहा है। इस वजह से वह छुप कर अपना जीवन व्यतीत कर रहा है। वही काम बंद होने की वजह से मालिक कंपनी को छोड़कर उसको बिना पैसे दिए भाग गए हैं। और वह इस समय बिना पैसे के और बिना खाए पिए अपने दिन गुजार रहा है। और यहां पर पति और उसके बच्चे परेशान हैं। गरीबी हालत में अपने पिता से 2 महीने से बातचीत ना होने के कारण बच्चे भी परेशान है। 

कंपनी का मालिक बिना पैसा दिए हुए फरार सबलगढ़ निवासी गोपाल केवट आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते अपने परिचितों के साथ मजदूरी करने के लिए सऊदी अरब के ओमान गया था। ओमान पहुंचने के बाद उसके परिवार से कई बार बातचीत भी हुई।फिर उसके बाद गोपाल केवट का फोन बंद हो गया।लेकिन जब उसकी पत्नी ने लॉक डाउन के दौरान उनको फोन लगाया तो तो बातचीत हुई बातचीत के दौरान गोपाल केवट ने बताया जिस कंपनी में काम करता था। उस मालिक ने उसे पैसे नहीं दिए हैं और उसका वीजा भी समाप्त हो गया है। वह इस समय छुप कर अपना जीवन व्यतीत कर रहा है। बता दे गोपाल केवट का परिवार बेहद गरीब है उसके 6 बेटी और एक बेटा है। पूरा परिवार गोपाल केवट की चिंता में डूबा हुआ है और ईश्वर से प्रार्थना कर रहा है।कि वह जल्दी भारत वापस लौट कर आए। साथ ही उन्होंने सरकार से भी एक पद पति व पिता गोपाल केवट को लाने की गुहार लगाई है।

2 thoughts on “ओमान में फंसा पति,पत्नी ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री से वापस लाने की लगाई गुहार,

  1. I have read several good stuff here. Certainly worth bookmarking for revisiting. I surprise how much effort you put to create such a magnificent informative web site.

Comments are closed.