कलेक्टर और SP शहर को कर रहे सेनिटाइज,किया कोरोना कर्मवीरों का हौसला अफजाई, - विंध्य न्यूज़


हर तरफ हो रही तारीफ,

होशंगबाद — लाकडाउन व धारा 144 के पालन सहित कोरोना वायरस सें बचाव में चल रहे कार्यो का जायजा लेने कलेक्टर धनंजय सिंह भदौरिया ओर SP संतोष गौर निरीक्षण करने पहुचे। कलेक्टर व SP ने कोरोना कर्मवीरों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से डरने व घबराने की जरूरत नहीं है। हम समस्याओं का समाधान करने आपके साथ हैं।दोनों अधिकारियो ने अपनी पीठ पर सेनेटाइजर पंप बांध कर गलियों को सेनेटाइज करना शुरू कर दिया। काफी देर तक दोनों अधिकारियों ने दवाओं का छिड़काव कर कर्मवीरों की हौसला अफजाई की। दरअसल प्रदेश में कोरोना का नए हॉट स्पॉट बने इटारसी शहर में अब तक 24 कोरोना से संक्रमित मरीज मरीज मिल चुके हैं। ऐसे में प्रशासन पूरे शहर को सेनेटाइज कर रहा है ताकि संक्रमितों की संख्या में इजाफा ना हो। इसी को देखते हुए शनिवार को कलेक्टर धनंजय सिंह भदौरिया ओर SP संतोष गौर इटारसी के हॉटस्पॉट एरिया में पहुंच शहर को सेनेटाइज किया।
मिली जानकारी के मुताबिक इटारसी में अभी तक 24 कोरोनो पॉजिटिव मरीज मिले हैं। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए इटारसी में 6 केंटमेंट एरिया बनाए गए हैं। इन इलाकों में सेनेटाइज करने वाले कर्मवीरों का हौसला बढ़ाने कलेक्टर भदौरिया ओर एसपी गौर ने अनूठी पहल की है।
इटारसी टोटल लॉकडाउन,महिला चिकित्सक और स्टॉफ क्वरंटाइन

कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या देखकर इटारसी को टोटल लॉकडाउन कर दिया है। इसके बाद से प्रशासन युद्ध स्तर पर कंटेमेंट इलाकों को सेनेटाइज करने और साफ सफाई को लेकर विशेष मुहिम चला रहा है।शनिवार को एक महिला की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद देर शाम को इटारसी की शासकीय अस्पताल की एक महिला चिकित्सक सहित उनके स्टॉफ को क्वरंटाइन कर दिया गया है। बताया जाता है कि कोरोना पॉजिटिव महिला के इन महिला डॉक्टर ने हाल ही में प्रसव कराया था ।