कल शाम महाराष्ट्र की नासिक क्राइम ब्रांच टीम सिंगरौली के क्या आई, मोरवा पुलिस ने उड़ा दिया गर्दा, अमन चैन के लिए की सर्चिंग

ईरानी बस्ती में मोरवा पुलिस की दबिश,घरों में सर्चिंग कर खंगाली जानकारियां

सिंगरौली 5 अगस्त। कल शाम महाराष्ट्र के नासिक क्राइम ब्रांच टीम सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत रह रहे अपराधियों को पकड़ने के लिए क्या पहुंची कि मोरवा पुलिस ने गर्दा उड़ा दिया। दूसरे दिन मोरवा पुलिस ईरानी मोहल्ले सहित बाहर से आए लोगों घरों में सर्चिंग अभियान चलाया साथ ही उनकी पूरी जानकारी इकट्ठा की कि वह कहां से आए किस काम के लिए आए और कब तक के लिए यह हैं हालांकि इस दौरान पुलिसकर्मी लोगों को कोई परेशानी ना हो इसका भी ख्याल रखा।


गौरतलब है कि कल पकड़े गए अपराधियों में एक व्यक्ति ईरानी मोहल्ले से पकड़ा गया था। वही एक फरार होने में कामयाब हो गया था जो भी यहीं का निवासी बताया जा रहा है। जिसके बाद आज एसडीओपी मोरवा राजीव पाठक के मार्गदर्शन एवं निरीक्षक मनीष त्रिपाठी की सतत निगरानी में पूरे मोरवा पुलिस बल ने गुरुवार की शाम ईरानी मोहल्ले में पहुंचकर यहां रह रहे लोगों को जानकारी खंगाली। दबिश के दौरान जहां सभी घरों से आदमी नदारत मिले। वहीं पुलिस ने घरों में रह रही महिलाएं व बच्चों की जानकारी इकट्ठा की। पुलिस का यह सर्च अभियान क्षेत्र में अमन बनाए रखने के साथ आगामी घटनाओं को रोकने के लिए एतिहात के तौर पर किया गया था। सर्च के दौरान काम पर निकले पुरुषों को मोरवा थाने आकर जानकारी देने को कहा गया है।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker