कांग्रेसियों ने तहसीलदार को ज्ञापन के साथ मुख्यमंत्री के नाम सौंपा लालटेन

उमरिया – जिले में कांग्रेस ने बिजली समस्या को लेकर धरना प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के लिए ज्ञापन लेने आये तहसीलदार को ज्ञापन के साथ जलती हुई लालटेन सौंपा है। साथ ही जल्द ही बिजली समस्या दूर नही हुई तो उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

बता दे कि उमरिया जिले में बिजली विभाग के कार्यालय के सामने कांग्रेस ने जिले की विद्युत समस्या को लेकर धरना दिया और भाजपा के साथ मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। वहीं कांग्रेस के वक्ता जिले की बिजली समस्या को लेकर प्रदेश सरकार को जम कर कोसते रहे। इतना ही नहीं प्रदर्शन के दौरान कई बार बिजली भी बन्द हुई। प्रदेश कांग्रेस महासचिव अजय सिंह ने बताया कि पूरे जिले में बिजली की समस्या व्याप्त है सैकड़ों ट्रांफार्मर जले हुए हैं पानी ठीक से बरस नही रहा है, किसानों के रोपा नही लग पा रहे हैं। इन्ही समस्याओं को लेकर आज कांग्रेस धरना प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के लिए ज्ञापन के साथ तहसीलदार को जलती हुई लालटेन सौंपी है कि फिर से लालटेन युग मे वापसी हो रही है।

इस दौरान जिले की प्रभारी यशोदा पटले बताईं कि बिजली की समस्या को लेकर आज बिजली आफिस के सामने धरना प्रदर्शन किया गया है और हमारे 3 घंटे के कार्यक्रम के दौरान कम से कम 6 बार बिजली बंद हुई है जो इसका जीता जागता प्रमाण है। यदि समस्या नही सुधरी तो विकराल धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

इनका कहना है

तहसीलदार आशीष चतुर्वेदी ने बताया कि कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री जी के नाम ज्ञापन दिया है जिसको प्रदेश सरकार को भेज दिया जाएगा और जो भी निर्णय लेना है वो प्रदेश सरकार जाने।
आशीष चतुर्वेदी – तहसीलदार

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker