uncategorized

किडनैपर की गर्लफ्रेंड बन पुलिस अफसर ने छुड़ा लिया बच्चे को,अब अफसर महिला की हो रही तारीफ

इंदौर पुलिस की महिला अफसर मासूम बच्चे को किडनैप पर से छुड़ाने के लिए उसकी गर्लफ्रेंड बन गई। किडनैपर प्यार में धोखा खाने के बाद प्रेमिका की मौसी के बेटे का अपहरण कर लिया था। वही किडनैप बच्चे को छोड़ने के एवज में बच्चे के मौसी से मिलने का दबाव बना रहा था ऐसे वक्त में एक महिला अफसर ने देशभक्ति को जनसेवा का जज्बा दिखाते हुए किडनैपर की गर्लफ्रेंड बन कर खरगोन मिलने जा पहुंची महिला अफसर ने अपनी मीठी मीठी बातों में किडनैपर को फंसा कर बच्चे कुछ उड़ाते हुए से गिरफ्तार कर लिया।

CM SHIVRAJ ने बोला – पटवारी इन दो दिन हल्के पर नहीं बैठे तो कलेक्टर पर होगी कार्रवाई

बता दें कि बीते दिनों इंदौर शहर के गांधीनगर इलाके से एक मासूम बच्चे का अपहरण हो गया था अपहरण की इस वारदात से इंदौर पुलिस हलाकान थी। इस घटना को एक सनकी प्रेमी ने अंजाम दिया था क्योंकि उसकी प्रेमिका उसे छोड़कर किसी और के साथ चली गई थी इससे गुस्साए युवक ने प्रेमिका की मौसी के बेटे का अपहरण कर लिया था अपहरण करने के बाद किडनैपर मासूम बच्चे को लेकर जंगल चला गया था।

शहडोल में थम नहीं रहा बच्चों की मौत का सिलसिला,9 दिन के भीतर 13 बच्चों की जा चुकी जान

किडनैपर बच्चे का अपहरण करने के बाद उसे जंगल में लेकर ही रह रहा था साथ ही बच्चे की मां को फोन कर अपनी प्रेमिका को भेजने के लिए दबाव बना रहा था महिला पुलिस अफसर ने किडनैपर से उसकी गर्लफ्रेंड बन कर बात की और उसे जंगल से बाहर मिलने के लिए बुलाया और जैसे ही किडनैपर जंगल से बाहर आया महिला अफसर ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

SINGRAULI के 50 स्कूलों में बनेगे स्मार्ट क्लास रूम,15 लाख की राशि जारी,खाका तैयार,

कहते हैं कि जब प्यार किसी से होता है तो फिर आदमी को कुछ सूझता ही नहीं कुछ ऐसा ही मामला इंदौर के गांधीनगर इलाके में देखने को मिली जहां प्रेम की सनक ने एक युवक को अपराधी बना दिया उसने जिस महिला से प्यार किया था वह उसे छोड़कर चली गई थी उसे पाने की चाहत में युवक ने महिला की मौसी के बेटे का अपहरण कर लिया और उसके बाद महिला के परिजनों पर बच्चे को छोड़ने के बदले में प्रेमिका से मिलवाने का व शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा।

स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 में MP के चार शहर टॉप 10 में,CM शिवराज ने दी बधाई

पुलिस के अनुसार मासूम बच्चे की मां ने गुरुवार को चंदननगर थाने पहुंचकर बच्चे की गुमशुदगी के लिए रिपोर्ट दर्ज करवाने का प्रयास किया था लेकिन थाना प्रभारी दूसरे काम में व्यस्तता के चलते उससे कुछ समय इंतजार करने को कहा तो पता चला महिला अचानक थाने से चली गई लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए फरियादी महिला को ढूंढकर उससे पूछा तो महिला ने बच्चे के अपहरण की घटना बताई। उसी दौरान आरोपी का फोन अपह्रत बच्चे की मां के पास पहुंचा।

मोदी बोले भारत में कम कीमत में सुरक्षित वैक्सीन के लिए दुनियाभर की नजर

किडनैपर ने फोन कर बच्चे की मां को कहा कि जब उसकी प्रेमिका उसके पास नहीं आ जाती तब तक हुए बच्चे को नहीं छोड़ेगा । इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो तत्काल सीएसपी सौम्या जैन सक्रिय हुई और उन्होंने मासूम को कुछ ना हो इसके लिए दीपक नामक आरोपी से उसकी प्रेमिका बन कर बात की। सनकी किडनैपर अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाने व साथ में रहने के लिए बच्चे को किडनैप किया था।

शिवराज सरकार 5000 कर्मचारियों की सैलरी काट कर खजाने में भरेगी 500 करोड़,1000 करोड़ रुपए बचाने की योजना

सीएसपी सौम्या जैन आरोपी को जाल में फंसाने के लिए लगातार किडनैपर से उसकी प्रेमिका बन कर बात कर रही थी। बातचीत के दौरान उसके नंबर का लोकेशन खरगोन के जंगलों में मिला जहां वह जंगल में छुपा हुआ था। उसके बाद इंदौर पुलिस टीम को रवाना किया गया इस टीम में एक महिला आरक्षक भी शामिल थी मौके पर पहुंचने से पहले महिला आरक्षक ने किडनैपर से बच्चे की मौसी बन कर बात की साथ ही जंगल के करीब उससे मिलने के लिए बुलाया।महिला आरक्षक जब आरोपी दीपक से मिलने के लिए पहुंची तो वह जंगल से बच्चे को लेकर बाहर निकला उसके बाद इंदौर पुलिस की टीम ने आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया साथ ही प्रेरित बच्चे को भी सकुशल बरामद कर लिया बच्चे को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है।

बिग बॉस : कविता का खुलासा,11 साल की उम्र में अधेड़ टीचर ने की थी अश्लील हरकत,मां को नहीं हुआ विश्वास

एसपी पश्चिम महेश चंद्र जैन ने पूरी घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को नगद इनाम दिया है वहीं सीएसपी सौम्या जैन की आइडिया की तारीफ करते हुए  प्रशस्ति पत्र देने के लिए कहा है। बताया जाता है कि आरोपी का जिस महिला से संबंध था वह अपने पति को छोड़ चुकी है । पति के छोड़ने के बाद वह आरोपी दीपक के साथ रह रही थी आरोपी से झगड़े के बाद वह उसे छोड़कर किसी और के साथ चली गई थी उसके बाद आरोपी ने यह कदम उठाया था।

मिलावटखोरी : गरीबों के नमक में मिला रेत,कलेक्टर ने जांच के लिए भोपाल भेजे नमक के सैंपल, सप्लायर पर हो सकती है कार्यवाही !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker