कोयले की चोरी करते कोयला वाहन धराया,नवानगर पुलिस की कार्यवाही कोल माफियाओं में मचा हड़कंप

एक ट्रेलर वाहन क्रमांक एनएल 01 एई 6114 कोयला लेकर संदिग्ध हालत में खड़ा हुआ है । नवानगर निरीक्षक रावेंद्र द्विवेदी ने पुलिस अधीक्षक एएसपी एवं सीएसपी को अवगत कराते हुए पुलिस टीम को रवाना किया ।

सिंगरौली 22 । नवानगर पुलिस ने शासकीय हाई स्कूल हर्रैया के पास संदिग्ध हालत में खड़े एक ट्रेलर ट्रक को दबोचते हुए उसके कब्जे से दो लाख कीमत के चोरी का कोयला जप्त कर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की है।

तत्संबंध में नवानगर पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुखबीरों के जरिए सूचना मिली की एक ट्रेलर वाहन क्रमांक एनएल 01 एई 6114 कोयला लेकर संदिग्ध हालत में खड़ा हुआ है । नवानगर निरीक्षक रावेंद्र द्विवेदी ने पुलिस अधीक्षक एएसपी एवं सीएसपी को अवगत कराते हुए पुलिस टीम को रवाना किया । जहां आरक्षक सतीश बागरी, इस्लाम अंसारी ने उक्त स्थान पर पहुंच ट्रक चालक शंकरलाल पाल पिता रामलगन पाल उम्र 22 वर्ष निवासी बड़ोखर थाना बरगवां से दस्तावेज मांगा । लेकिन कोयला परिवहन व विक्रय संबंधी चालक के द्वारा कोई दस्तावेज प्रस्तुति नहीं कर सका । पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेते हुए सुरक्षार्थ थाना लाया गया पुलिस के अनुसार जप्त कोयले की कीमत 2 लाख रुपये है । वहीं ट्रक को भी व्यक्त करते हुए चालक को न्यायालय में उपस्थित होने नोटिस दी गई है । उक्त कार्रवाई से कोयला माफि याओं में हड़कंप मचा हुआ है।

Back to top button