कोरोना: लखनऊ से लौटकर घर में क्वॉरेंटाइन रहने की बजाय बाहर घूम रहा था शख्स,केस दर्ज, - विंध्य न्यूज़

रामनिवास सूर्या


सिंगरौली – जिले के गनियारी में होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करना एक युवक को भारी पड़ गया। अब इस युवक के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज किया है।

कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉकडाउन का मतलब है कि लोग घरों से ना निकलें। इसके बावजूद लोग इसका पालन नहीं कर रहे हैं। सिंगरौली के गनियारी में लखनऊ से लौटने के बाद 14 दिन तक घर मे रहने के निर्देश का उल्लंघन करने वाले एक युवक पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। बार-बार समझाने के बावजूद ना मानने वालों के खिलाफ पुलिस अब ऐक्शन में है।

थाना प्रभारी अरुण पान्डे ने बताया कि नगर निगम क्षेत्र गनियारी निवासी 20 वर्षीय सूरत साकेत पिता जय प्रकाश साकेत 6 मई को लखनऊ से घर लौटे थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सूरज साकेत की स्वास्थ्य जांच करके 14 दिन तक घर मे ही रहने का निर्देश दिया था। घर में न रहकर सूरत साकेत शाम 5:00 बजे घर से बाहर घूमते हुए पाया गया।

सूरत साकेत के इधर-उधर घूमने की रिपोर्ट गनियारी हल्का पटवारी दीपक सिंह ने प्रशासन को दी। पटवारी दीपक सिंह की ओर से तहरीर मिली और सूरज साकेत के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने 409/20धारा,269,271,188 भादवि के तहत केस दर्ज किया गया। सूरज साकेत को घर पर रहने की भी सलाह दी गई है। स्वास्थ्य टीम उनकी निगरानी भी करेगी। इस दौरान कोतवाली थाना प्रभारी ने कड़ाई से पालन करने के लिए समझाइश दिया साथ ही यह भी कहा कि यदि ओम करण टाइम किए गए व्यक्तियों द्वारा नियम का उल्लंघन किया जाएगा तो संबंधित व्यक्ति के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

3 thoughts on “कोरोना: लखनऊ से लौटकर घर में क्वॉरेंटाइन रहने की बजाय बाहर घूम रहा था शख्स,केस दर्ज,

  1. Hi my family member! I wish to say that this article is amazing, great written and include almost all significant infos. I would like to look more posts like this .

Comments are closed.