uncategorized

गरीब राधाबाई के घर सीएम शिवराज खाना खाया, मदद के सवाल पर गरीब ने दिया शानदार जवाब

इंदौर — खुद को मध्य प्रदेश की बेटियों और युवाओं का मामा बताने बाले मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान चौथी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद वह गरीब असहाय लोगों के बीच पहुंच उनके दर्द को समझने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते जी हां सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने एक दिवसीय दौरे पर इंदौर पहुंचे थे क्या सब्जी बेचने वाली महिला के घर पहुंच गए फिर क्या था महिला अपने घर प्रदेश के मुखिया को पाकर बेहद खुश हो गई। घर पहुंचते ही वह महिला  व उसके परिवार का हाल-चाल भी जाना।


बता दें कि महिला राधा भाई अपने पति और एक बेटे और बेटी के साथ इंदौर के भागीरथपुरा इलाके में रहती है मंगलवार की रात को उसे सूचना मिली थी कि सीएम व अन्य नेता उसके घर आएंगे। ट्रेन समय के मुताबिक दोपहर के समय सीएम शिवराज सिंह चौहान और अन्य नेता राधाबाई के घर पहुंचे जहां सबसे पहले राधाबाई ने सीएम शिवराज सिंह के हाथ साबुन से धूल बाय और फिर हाथ पहुंचने के लिए तोलिया दिया। इसके बाद सीएम ने राधाबाई के छोटे से कमरे में जमीन में बैठकर राधाबाई के हाथ से बना खाना खाया।

राधाबाई वह उसका पूरा परिवार अपने भी सीएम शिवराज सिंह चौहान को पाकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे थे वही जब मीडिया ने महिला से पूछा कि क्या उन्हें सीएम से किसी तरह की मदद का आश्वासन मिला है तो इस पर महिला ने कहा कि हमने किसी तरह की मदद उनसे नहीं मांगी है उनका आना ही हमारे लिए सबसे बड़ी मदद है बता दें कि जिस राधा भाई के घर सीएम ने भोजन किया है वह सब्जी बेचकर अपना घर चलाती है जबकि राधाबाई के पति अपनी पत्नी एक प्राइवेट नौकरी करते हैं। यह जानने लायक है कि भागीरथपुरा इलाके में अधिकतर मजदूर भर के लोग ही रहते हैं जहां राधाबाई का परिवार दो मकान बनाकर रह रहा है।

शासकीय स्कूलों को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा फैसला

दुनिया भर में मशहूर है ‘चाय वाली चाची’, 33 साल से केवल चाय पीकर हैं जिंदा

हनी ट्रैप : मंत्री,पीए व कई रसूखदारो की अश्लील सीडी निकली सही,CFSL की जांच रिपोर्ट में खुलासा

बहू के कमरे से आ रही थी अजीब आवाजें,दरवाजा खोला तो खुल गई पोल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker