uncategorized

गर्लफ्रेड को शादी का झांसा देकर कराया तलाक किया रेप,शादी से मुकरा ब्वॉयफ्रेंड तो हुआ मामला दर्ज, CRIME NEWS

इंदौर। राजधानी में जितने भी रेप केस दर्ज होते हैं, उनमें सबसे ज्यादा मामले शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने के होते हैं। जानकारों के मुताबिक, कानून की नजर में इसे रेप जैसा ही जघन्य अपराध माना गया है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के तुकोगंज थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर गोलू के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित ने महिला का पति से तलाक करवा दिया। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से मुकर गया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर युवक की तलाश कर रही है।

बता दें कि शादीशुदा युवती को उसके बॉयफ्रेंड ने पहले तो पति से तलाक कराया फिर शादी का झांसा देकर रेप किया और जब लड़की शादी का दबाव बनाने लगा तो युवक शादी से मुकर गया। एसआइ शैलेंद्रसिंह सिसौदिया के मुताबिक पंचम की फेल निवासी 28 वर्षीय महिला की शिकायत पर गोलू उर्फ रोहित के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि गोलू उसे धमका रहा था। उसके विरुद्ध दर्ज दुष्कर्म के केस में समझौता करने का दबाव बना रहा था। महिला ने एसपी (पूर्वी) आशुतोष बागरी को शिकायत कर केस दर्ज करवा दिया। पुलिस गोलू की तलाश में जुटी है।

एसआइ के मुताबिक महिला और गोलू में प्रेम संबंध थे। आरोपित ने शादी का झांसा दिया और पति से तलाक करवा दिया। इस दौरान कई साल प्रेमी ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और बाद में शादी से भी इन्कार कर दिया। पीड़िता खुद को ठगा महसूस करने के बाद तुकोगंज थाना में केस दर्ज करवा दिया। साथ ही आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपित उसे धमका रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker