गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान,बोले सलमान खुर्शीद बहुत ही निंदनीय पुस्तक छापी है,यह पुस्तक एमपी में होंगी बैन!सुनें

भोपाल – सलमान खुर्शीद की किताब में हिंदुत्व को ISISI से तुलना पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र ने कहा कि हिंदुत्व को खंड खंड करने व बांटने का कोई भी मौका नही छोड़ते। अपने भारत देश को खंडित करने का, भारत मेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह कहने वालों के पास सबसे पहले राहुल गांधी गए थे यह वही विचार है जिसको सलमान खुर्शीद आगे बढ़ा रहे हैं । महान भारत नहीं बदनाम भारत जो कमलनाथ ने कहा था उसी का पार्ट है। कैसे भी देश जातियों में बट जाएहिंदुत्व के टुकड़े हो हमारी आस्था में प्रहार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते.

प्रोड्यूसर ‘मल्लिका शेरावत’ की कमर पर पकाना चाहते थे चपाती, बताया ‘हॉट सॉन्ग’ का किस्सा – विंध्य न्यूज़

गृह मंत्री ने कहा कि हिंदुत्व के बारे में सुप्रीम कोर्ट का चुका है हिंदू एक जीवन पद्धति है उस हिंदुत्व के ऊपर भी उनने सवाल खड़े कर दिए। अब सोनिया गांधी जी इसको स्पष्ट करें कल वह किसके साथ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी, सनराइज ओवर अयोध्या नाम की पुस्तक देश मे वैमनस्यता बढ़ाने का काम करती है और कांग्रेस की मानसिकता ऐसे ही विवादास्पद विषयों को आगे बढ़ाने की रही है जो देश में कटुता बढाने का काम करती है। भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह इंशाल्लाह करने वालों से सबसे पहले इनके नेता राहुल गांधी मिलने जाते है आपको बता दे सलमान खुर्शीद ने द सैफरन स्काई नाम के चैप्टर में हिंदुत्व की तुलना आईएसआईएस से की है। हिंदुत्व को सॉफ्ट टारगेट करने का प्रयास लगातार कांग्रेस करती आई है मैं विधि के विशेषज्ञों से चर्चा करके मध्यप्रदेश में इस किताब को वैन करूंगा।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker